अंकित राजपूत को किंग्स इलेवन पजाब ने राजस्थान से किया ट्रेड

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अंकित राजपूत को किंग्स इलेवन पंजाब ने राजस्थान रॉयल्स के साथ किया ट्रेड 

अंकित राजपूत को किंग्स इलेवन पंजाब ने राजस्थान रॉयल्स के साथ किया ट्रेड

आईपीएल में अब जल्द ही सभी टीमें अपनी रिलीज करने वाले सभी खिलाड़ियों की लिस्ट आने वाली है. उससे पहले ट्रेडिंग हो रही है. जिसको लेकर किंग्स इलेवन पंजाब की टीम बहुत ज्यादा एक्टिव है. पहले अश्विन को दिल्ली के साथ ट्रेड करने के बाद अब उन्होंने तेज गेंदबाज अंकित राजपूत को राजस्थान रॉयल्स के साथ ट्रेड किया है.

अंकित राजपूत को राजस्थान रॉयल्स की टीम ने किया ट्रेड

अंकित राजपूत को किंग्स इलेवन पंजाब ने राजस्थान रॉयल्स के साथ किया ट्रेड 1

2020 आईपीएल के लिए किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने अपनी तैयारी करनी शुरू कर दी है. जिसके लेकर अब वो खिलाड़ी ट्रेड कर रहे हैं. पहले उन्होंने अपने कप्तान रविचंद्रन अश्विन को दिल्ली कैपिटल्स के साथ ट्रेड किया था. अब उन्होंने अपने तेज गेंदबाज अंकित राजपूत को राजस्थान रॉयल्स की टीम के साथ ट्रेड कर दिया है.

जहाँ पर उन्होंने राजस्थान की टीम से एक भी खिलाड़ी नहीं लिया है. अब देखना है की 19 दिसंबर को कोलकाता में होने वाली नीलामी के दौरान वो किस खिलाड़ी को राजपूत के विकल्प के तौर पर खरीदेंगे. अंकित राजपूत ने पिछले सीजन में पंजाब के लिए बहुत ज्यादा मैच नहीं खेलें थे.

सफल नहीं रहे थे अंकित राजपूत

अंकित राजपूत को किंग्स इलेवन पंजाब ने राजस्थान रॉयल्स के साथ किया ट्रेड 2

2019 आईपीएल में अंकित राजपूत ने किंग्स इलेवन पंजाब के लिए 4 मैच खेले थे. जहाँ पर उन्होंने लगभग 50 के औसत से 3 विकेट हासिल किये थे. इस बीच उनकी इकॉनमी रेट 9 से भी ज्यादा की थी. जिसके कारण इस गेंदबाज को उन्होंने टीम से बाहर का रास्ता दिखाया है.

अंकित राजपूत इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए भी खेल चुके हैं. जहाँ पर भी उनका प्रदर्शन बहुत शानदार नहीं रहा था. हालाँकि घरेलू क्रिकेट में इस समय बहुत ही शानदार फॉर्म से गुजर रहे हैं.

खिताब जीतने की तैयारी कर रही है पंजाब

रविचंद्रन अश्विन

अब तक आईपीएल का खिताब ना जीत पाने वाली पंजाब की टीम अगले सीजन के लिए जोरशोर से तैयारी कर रही है. उन्होंने पूर्व भारतीय कप्तान और कोच अनिल कुंबले को बतौर मुख्य कोच अपने साथ जोड़ा है. जिसके साथ ही वो टीम में भी बड़े बदलाव के बारें में सोच रहे हैं.

Related posts