बेन स्टोक्स

आईपीएल 2020 की शुरुआत में अब सिर्फ अधिक वक्त नहीं बचा है. सोशल मीडिया पर आईपीएल का बुखार देखने को मिल रहा है. आईपीएल शुरु होने से पहले ट्विटर पर फ्रेंचाइजियों के बीच प्रतिस्पर्धा देखने को मिली. असल में ट्विटर हैंडिल पर ट्रेंट हो रहे #NewPassword पर सभी फ्रेंचाइजियों ने नए-नए पासवर्ड शेयर किए. इसमें राजस्थान रॉयल्स ने अपने स्ट्रॉन्ग पासवर्ड के लिए बेन स्टोक्स का नाम लिखा.

राजस्थान रॉयल्स न किया फनी पोस्ट

आईपीएल शुरु होने में चंद महीने का फांसला है. मगर इधर बीच सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे #NewPassword पर सभी फ्रेंचाइजियों ने पोस्ट शेयर कर प्रतिस्पर्धा शुरु कर दी. इसमें राजस्थान रॉयल्स का पोस्ट वाकई हंसा देने वाला था. इसमें उन्होंने पहले बेन लिखा, इसके बाद जब बेन स्टोक्स लिखा तो पासवर्ड स्ट्रॉन्ग शो करने लगा.

फ्रेंचाइजियों ने शेयर किए नए पासवर्ड

29 मार्च से शुरु होगा आईपीएल

आईपीएल 2020

आईपीएल का आगामी संस्करण 29 मार्च को गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के साथ अपने घरेलू मैदान वानखेड़े में सात टीमों में से एक पर शुरू करने के लिए निर्धारित किया गया है. दूसरी ओर, फाइनल 24 मई को खेला जाएगा. रिपोर्टों के अनुसार, आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने सभी नाइट मैचों के शुरुआती समय को शाम 7:30 बजे रखने का फैसला किया है. ऐसी खबरें भी हैं कि अपकमिंग सीजन में एक दिन में 2 मैच नहीं खेले जाएंगे.