राजस्थान बनाम बंगलौर, मैच रिपोर्ट | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

राजस्थान बनाम बंगलौर, मैच रिपोर्ट 

मैच से पहले मौसम खराब होने की वजह से टॉस जितने के बाद बंगलौर के कप्तान विराट कोहली ने बड़ी ही चालाकी से फील्डिंग का फैसला किया, और राजस्थान को बल्लेबाजी के लिये आमंत्रित किया.

राजस्थान बनाम बंगलौर, मैच रिपोर्ट 1

राजस्थान की शुरुआत हमेशा की तरह रहाने और वाटसन ने किया, लेकिन दोनों बल्लेबाज आज लम्बी पारी खेलने में नाकामयाब रहे, रहाने ने 18 रन बनाये, तो वाटसन ने 26 रन, रहाने को हर्शल पटेल ने एलबीडब्ल्यू द्वारा पवेलियन भेजा, तो वाटसन को चचल ने स्टार्क के हाथो कैच करा कर. उसके बाद स्मिथ और नायर बल्लेबाजी के लिए आये, दोनों शानदार फार्म में दिख रहे थे, लेकिन स्मिथ को स्टार्क ने 31 के निजी स्कोर पर रिद्धिमान साहा के हाथो कैच करा कर राजस्थान को एक और झटका दिया, वही नायर भी सिर्फ 16 रन बना कर रन आउट हुए.

इन चारो बल्लेबाजो के अलावा सिर्फ बिन्नी ही 20 रन बना सके, बाकी का कोई भी बल्लेबाज 5 रन का आंकड़ा भी न छु सका, जिसकी बदौलत राजस्थान की टीम निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट खोकर सिर्फ 130 रन ही बना सकी.

बंगलौर की तरफ से स्टार्क ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में सिर्फ 22 रन देकर 3 विकेट लिये.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी बंगलौर की ने अपने बल्लेबाजी क्रम में काफी बदलाव किया, बंगलौर की शुरुआत क्रिस गेल और विराट कोहली ने किया, दोनों बल्लेबाजो ने सम्भल कर खेलना शुरू किया, और पहले विकेट के लिए 36 रनों की साझेदारी निभाई, इस साझेदारी का अंत वाटसन ने गेल को साहा के हाथो विकेट के पीछे कैच करा कर किया, गेल ने 17 गेंदों में 3 चौक्का और 1 छक्के की मदद से 20 रन बनाये, उसके बाद डिविलियर्स बल्लेबाजी के लिए आये, डिविलियर्स ने अपने चिर परिचित अंदाज में खेलना शुरू किया, उन्होंने कोहली के साथ दुसरे विकेट के लिये 103 रनों की साझेदारी निभाते हुए बंगलौर को जीत दिलाई.

 

संछिप्त स्कोरकार्ड:

राजस्थान: 130/9, 20 ओवर में (स्मिथ 31, वाटसन 26, स्टार्क 4-22-3)

बंगलौर: 134/1, 16 ओवर में (कोहली 62, डिविलियर्स 47)

परिणाम: बंगलौर 9 विकेट से विजयी

 

Related posts

Leave a Reply