राजस्थान बनाम हैदराबाद, मैच प्रीव्यू

SAGAR MHATRE / 07 May 2015

आज आईपीएल में शाम 4 बजे मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में राजस्थान का मुकाबला हैदराबाद से होगा.

दोनों टीमों के बीच इस सीजन खेले गये मैच में आखिरी गेंद पर राजस्थान जीता था. राजस्थान ने इसी मैदान पर अपना पिछला मैच दिल्ली के खिलाफ जीता था और वही हैदराबाद को अपने पिछले मैच में केकेआर से हार मिली थी.

अब अगर आज राजस्थान ये मैच जीती तो वे प्लेअॉफ में पहुंच जाएगी, और हैदराबाद को भी ये मैच जीतना जरूरी है.

महत्वपूर्ण खिलाडी:

अजिंक्य रहाणे:

रहाणे पिछले कुछ मैचों में बडी पारी नहीं खेले थे लेकिन पिछले मैच में उन्होंने शानदार पारी खेली और फॉर्म में भी आ गये अब उनके पास अॉरेंज कैप है और आज फिर वे अपने पास रखना चाहेंगे.

शेन वॉटसन:

वॉटसन से राजस्थान को काफी उम्मीद है और उन्होंने काफी निराश किया है लेकिन अब आखिरी कुछ मैचों मैं वॉटसन को अच्छा करना ही होगा.

डेविड वॉर्नर:

वॉर्नर जब अच्छा खेले है तभी हैदराबाद की टीम इस साल आईपीएल में मैच जीती है और जब उन्होंने खराब किया है तब हैदराबाद मैच हारी है तो आज वॉर्नर को अच्छा करना ही होगा.

डेल स्टेन:

ऐसा लग रहा है की स्टेन टी ट्वेंटी क्रिकेट में बेबस बन चुके है और उन्हें एक विकेट भी नहीं मिल रहा है हैदराबाद को उनसे अब उम्मीद है की वे कुछ तो अच्छा जरुर करेंगे.

संभावित 11:

राजस्थान:

अजिंक्य रहाणे, शेन वॉटसन, स्टीवन स्मिथ, करुण नायर, संजू सैमसन, दिपक हुडा, स्टुअर्ट बिन्नी, जैम्स फाकनर, टीम साऊथी, धवल कुलकर्णी, प्रवीण तांबे.

हैदराबाद:

डेविड वॉर्नर, शिखर धवन, नमन ओझा, मोजेस हैनरिक्स, इओन मोर्गन, हनुमा विहारी, आशिश रेड्डी, कर्ण शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, प्रवीण कुमार, डेल स्टेन.

Related Topics