//

WATCH: राखी सावंत ने रोहित और विराट की पत्नियों के सिर फोड़ा भारत की हार का ठीकरा

भारतीय टीम को विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों हार मिली थी। बारिश की वजह से दो दिनों तक चले मुकाबले में न्यूजीलैंड ने 18 रनों से अपने नाम किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 239 रन बनाये थे। भारत की शुरुआत खराब रही और 5 के स्कोर पर भी तीन विकेट गिर चुके थे। अंतिम में लड़ाई के बावजूद टीम को जीत नहीं मिली।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

नहीं चले रोहित और विराट

WATCH: राखी सावंत ने रोहित और विराट की पत्नियों के सिर फोड़ा भारत की हार का ठीकरा 1

भारतीय टीम ले सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा लीग मैचों तक टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। हालाँकि, सेमीफाइनल में वह मैट हेनरी की गेंद पर सिर्फ एक रन बनाकर पवेलियन लौट गये।

विराट कोहली ने टूर्नामेंट में कोई शतक नहीं बनाया था लेकिन वह भी अच्छे फॉर्म में थे। उन्होंने लगातार 5 मैचों में अर्धशतक बनाया था। सेमीफाइनल मैच में उनका बल्ला भी नहीं चला और वह भी एक रन बनाकर चलते बने।

पत्नियों पर साधा निशाना

WATCH: राखी सावंत ने रोहित और विराट की पत्नियों के सिर फोड़ा भारत की हार का ठीकरा 2

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत अपनी पब्लिसिटी का कोई मौका नहीं छोड़ती। अब उन्होंने भारतीय टीम की हार का ठीकरा विराट कोहली और रोहित शर्मा की पत्नियों पर फोड़ दिया है।

विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा और रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह विश्व कप के दौरान टीम के साथ ही थी। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर उन्होंने इन दोनों खिलाड़ियों का नाम लेकर पत्नियों को निशाना बनाया।

क्रिकेट के ज्ञान की कमी दिखी

WATCH: राखी सावंत ने रोहित और विराट की पत्नियों के सिर फोड़ा भारत की हार का ठीकरा 3

राखी सावंत ने वीडियो में कहा कि विश्व कप 5 सालों पर खेला जाता है और इससे साफ़ हो जाता है कि उन्हें क्रिकेट के बारे में कितना ज्ञान है। उन्होंने सिर्फ अपनी पब्लिसिटी के लिए वीडियो शेयर किया और सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है।

देखें वीडियो: