"इंग्लैंड के ये दो खिलाड़ी नहीं कर सकते भारतीय गेंदबाजों का सामना, किसी काम के नहीं" भड़का ये दिग्गज खिलाड़ी 1

भारतीय क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड में पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में शानदार खेल दिखाते हुए 1-0 की बढ़त हासिल की है। इस दौरे पर अब तक खेले गए दोनों ही टेस्ट में भारतीय टीम ने मेजबान से बेहतर खेल दिखाया है। नॉटिंघम में टीम इंडिया पांचवें दिन जीत के करीब जब बारिश की वजह से मैच ड्रा करने का फैसला लिया गया। लार्ड्स टेस्ट के आखिरी दिन इंग्लैंड को 120 रन पर ढेर कर भारत ने 151 रन से जीत दर्ज कर सीरीज में बढ़त बनाई।

इंग्लैंड के ओपनर बल्लेबाजों को रमीज रजा ने बताया नकारा

"इंग्लैंड के ये दो खिलाड़ी नहीं कर सकते भारतीय गेंदबाजों का सामना, किसी काम के नहीं" भड़का ये दिग्गज खिलाड़ी 2

इंग्लैंड के अब तक के खेल को देखने के बाद पूर्व दिग्गज बेहद नाराज हैं। पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर रमीज रजा ने इंग्लिश ओपनरों के खराब प्रदर्शन के बाद उनको टीम से बाहर कर देने की बात कही है। रमीज ने कहा कि ऐसा लगता है कि इन दोनों की टीम को जरूरत ही नहीं है।

उन्होंने कहा,

“उनकी कोई जरूरत ही नहीं, ये दोनों ही भारतीय टीम की बेहतरीन गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ टिक ही नहीं सकते।”

बर्न्स ने अब तक 0, 18, 49 और 0 रन का स्कोर किया है। वहीं अगर सिब्ली की बात करें तो 18, 28, 11 और 0 का स्कोर किया है। इन पांच मैचों की सीरीज के पहले दो मैच में ये इन दोनों ओपनर द्वारा बनाए गए रन हैं।

भारतीय गेंदबाजो के सामने नहीं टिक सकते

"इंग्लैंड के ये दो खिलाड़ी नहीं कर सकते भारतीय गेंदबाजों का सामना, किसी काम के नहीं" भड़का ये दिग्गज खिलाड़ी 3

इंग्लैंड टीम का टाप आर्डर बहुत ही साधारण है। उनके ओपनर रोरी बर्न्स और डाम सिब्ली का तो जैसे कोई काम ही नहीं। हसीब हमीद जो कमबैक कर रहे है वो भी नर्वस दिखे। अगर आप भारत जैसी मजबूत गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ मानसिक और तकनीकी तौर पर सक्षम नहीं होंगे तो आपकी पोल सबके सामने खुल जाएगी।