शर्जील खान की वापसी की अटकलों के बाद रमीज राजा भड़के, कह डाली ये बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पाकिस्तान के पेशेवर क्रिकेट में शर्जील खान की वापसी की खबरों पर रमीज राजा भड़के, कहा चरित्रहीन 

पाकिस्तान के पेशेवर क्रिकेट में शर्जील खान की वापसी की खबरों पर रमीज राजा भड़के, कहा चरित्रहीन

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के बैनर तले खेली जाने वाली टी20 क्रिकेट लीग पाकिस्तान सुपर लीग भले ही अपने कारवें को आगे बढ़ा रही है लेकिन साल 2017 के पाकिस्तान सुपर लीग के सीजन को पाकिस्तान क्रिकेट के काले अध्याय के रूप में याद किया जाएगा। क्योंकि इस सीजन में कई खिलाड़ियों ने स्पॉट फिक्सिंग को अंजाम दिया था।

शर्जील खान का बैन पूरा, पेशेवर क्रिकेट में लौटने की अटकलें तेज

पाकिस्तान सुपर लीग के 2017 सीजन में स्पॉट फिक्सिंग कांड को अंजाम देने वाले एक खिलाड़ी शर्जील खान भी हैं जो अब जल्द ही पेशेवर क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं।

पाकिस्तान के पेशेवर क्रिकेट में शर्जील खान की वापसी की खबरों पर रमीज राजा भड़के, कहा चरित्रहीन 1

पाकिस्तान के लिए खेल चुके शर्जील खान पर स्पॉट फिक्सिंग मामले में लगा बैन 10 अगस्त को खत्म हो चुका है जिसके बाद उनकी फिर से पेशेवर क्रिकेट में लौटने की अटकलें तेज हो चुकी हैं।

शर्जील खान की वापसी की अटकलों पर रमीज राजा बुरी तरह भड़के

शर्जील खान ने जैसे ही 10 अगस्त को अपने बैन के पूरे होने के साथ ही ये खबरें आ रही हैं कि उन्होंने फिर से पेशेवर क्रिकेट में लौटने के लिए पीसीबी से संपर्क साधा है और सितंबर में खेली जाने वाली कैद-ए-आजम ट्रॉफी में खेलने की अनुमति मांगी है।

पाकिस्तान के पेशेवर क्रिकेट में शर्जील खान की वापसी की खबरों पर रमीज राजा भड़के, कहा चरित्रहीन 2

लेकिन वहीं पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर रमीज राजा ने शर्जील खान की वापसी की अटकलों पर जबरदस्त हमला बोला है और साफ शब्दों में कहा है कि शर्जील जैसे दागी को फिर से मौका नहीं देना चाहिए।

दागी लोग नहीं सीखते अपनी गलतियों से

रमीज राजा ने कहा कि

“मैं वास्तव में निराश हूं, क्योंकि हमने पिछले 2-3 साल में कोई भी ऐसा बल्लेबाज नहीं पाया है कि हम ऐसे पात्रों(शर्जील खान) से संपर्क करने के बाध्य हों, जिन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट को कलंकित किया है। समाज इस तरह की बहस को कैसे बर्दाश्त कर सकता है?”

पाकिस्तान के पेशेवर क्रिकेट में शर्जील खान की वापसी की खबरों पर रमीज राजा भड़के, कहा चरित्रहीन 3

रमीज राजा यहीं नहीं रूके और आगे कहा कि

“ये लोग गलतियों से सीखते भी नहीं हैं और पाकिस्तान को एक बुरा नाम देने वाली ऐसी बेतुकी बातें हैं। इन चीजों में हमें जीरो टॉलरेंस होना चाहिए, क्योंकि हमें टैलेंट मिला और पिछले एक साल में हमारी ओपनिंग पहले से भी बेहतर हुई है।”

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts