पाकिस्तान के प्रदर्शन से निराश हुए रमीज राजा, पीसीबी से कर डाली यह बड़ी मांग 1

पाकिस्तान क्रिकेट टीम इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में करारी शिकस्त के बाद पाकिस्तान की टीम का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में भी क्लीन स्वीप की तैयारी नजर आ रही है।

पाकिस्तान का ऑस्ट्रेलिया में निराशाजनक प्रदर्शन जारी

ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर पाकिस्तान की टीम का शर्मनाक प्रदर्शन जारी है। दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट मैच में तो पाकिस्तान को एक पारी और 5 रनों से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा।

पाकिस्तान के प्रदर्शन से निराश हुए रमीज राजा, पीसीबी से कर डाली यह बड़ी मांग 2

जिसके बाद एडिलेड में खेले जा रहे सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में भी पाकिस्तान की टीम की ऑस्ट्रेलिया ने जमकर खबर ली है और दूसरे ही दिन पूरी तरह के बैकफूट पर धकेल दिया है।

पाकिस्तान की टीम का बदलाव प्रदर्शन पर भारी

विश्व कप में खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कई बदलाव करते हुए पूरे कोचिंग स्टाफ को बदलने के साथ ही मुख्य कोच की जिम्मेदारी संभाल रहे मिस्बाह उल हक को ही मुख्य चयनकर्ता की जिम्मेदारी दे दी गई।

पाकिस्तान के प्रदर्शन से निराश हुए रमीज राजा, पीसीबी से कर डाली यह बड़ी मांग 3
पाकिस्तान के प्रदर्शन से निराश हुए रमीज राजा, पीसीबी से कर डाली यह बड़ी मांग 4

लेकिन पाकिस्तान की टीम जब से मिस्बाह उल हक टीम के कोच और चयनकर्ता बने हैं तब से अपने प्रदर्शन को सुधार नहीं पा रही है। टीम की कप्तानी भी सरफराज अहमद से लेकर अजहर अली और लिमिटेड ओवर में बाबर आजम को सौंपी है। लेकिन प्रदर्शन में कोई सुधार नहीं दिख पा रहा है।

रमीज राजा ने निराशा में की फुटबॉल जैसी ये मांग

पाकिस्तान की टीम के इस प्रदर्शन को देखते हुए उनके पूर्व क्रिकेटर बहुत ही निराश हैं। टीम के इस प्रदर्शन पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर रमीज राजा ने तो यहां तक कह डाला कि क्रिकेट में भी फुटबॉल की तरह सीरीज या टूर्नामेंट के बीच कोचिंग स्टाफ को बदलने जैसा होना चाहिए।

रमीज राजा ने ट्विट करते हुए लिखा कि “क्या क्रिकेट मैनेजमेंट मॉडल को फुलबॉल मैनेजमेंट मॉडल की तरह पालन करना चाहिए? सीजन के बीच में कोचिंग स्टाफ को बीच रास्ते से खींचने होना चाहिए या फिर खराब प्रदर्शन से एक या दो महीनों की हार को देखे !”