दागी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को पाकिस्तान की तरफ से खेलने की अनुमति देनी चाहिए या नहीं, इस विषय को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट दो धड़ों में बंट गया है तथा पूर्व क्रिकेटरों मोहम्मद यूसुफ और रमीज राजा में टीवी कार्यक्रम के दौरान शाब्दिक जंग देखने को मिली.

 

इन दोनों ने जियो सुपर चैनल पर एक कार्यक्रम के दौरान एक दूसरे के खिलाफ कुछ निजी टिप्पणियां की और गलत शब्दों का उपयोग किया.

 

आमिर के मामले में यूसुफ ने कहा कि रमीज़ क्रिकेट नहीं जानते और वह सिफारिशी खिलाड़ी थे और वह केवल एक शिक्षक ही अच्छे रहते.

 

यूसुफ यहीं पर नहीं रूके और उन्होंने इस पूर्व टेस्ट कप्तान के खिलाफ कुछ निजी टिप्पणियां भी कर दी जिससे रमीज भी अपना आपा खो बैठे.

 

 

रमीज ने दाढ़ी रखने वाले यूसुफ को फर्जी मुल्ला कहा जो झूठ बोलता है और जिसने पाकिस्तान क्रिकेट के लिये परेशानियां खड़ी कीं. रमीज़ ने कहा कि, ”इस तरह के झूठे मुल्लाओं को डिबेट में नहीं बुलाना चाहिए.”

 

इससे आग बबूला होकर मोहम्मद यूसुफ ने कहा कि, ”सबसे बड़े मक्कार तो रमीज़ हैं जिन्होनें अपने घरवालों पर ही केस कर दिया और आज मैं जो कुछ भी हूं वो अपने क्रिकेट की वजह से हूं.”

 

यह क्लिप जल्द ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गयी. पूर्व खिलाड़ियों, प्रशंसकों और आलोचकों ने इन दोनों खिलाड़ियों द्वारा उपयोग में लायी गयी भाषा पर निराशा जतायी.

यहाँ देखे वो क्लिप:



  • SHARE

    Related Articles

    संन्यास के एक दिन बाद एबी डिविलियर्स ने किया भावुक ट्विट, कही ऐसी बात...

    23 मई को क्रिकेट फैन्स को तब बड़ा झटका लगा जब साउथ अफ्रीका के महान बल्लेबाज़ एबी डिविलियर्स ने क्रिकेट को अलविदा कह दिया....

    वीडियो : एलिमिनेटर मैच में आंद्रे रसेल ने जड़ा टेनिस शॉट वाला सिक्स, देख...

    बुधवार को हुए एलिमिनेटर मैच में कोलकाता नाईट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को 25 रनों से हराकर क्वालीफायर-2 में जगह बनाने में कामयाब रही. इडेन...

    पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच में एलिस्टर कुक ने की इस दिग्गज खिलाड़ी के...

    पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच इंग्लैंड के लॉर्ड्स मैदान पर खेला जा रहा है. मैच के पहले ही दिन...

    संन्यास पर निराश हुए फैंस के लिए डिविलियर्स ने दिया एक और दिल छू...

    विश्व क्रिकेट के खौफनाक बल्लेबाजों में से एक माने जाने वाले दक्षिण अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने बुधवार को अचानक से ही...

    वीडियो : नहीं देखा होगा आपने कभी इस तरह खिलाड़ी को आउट होते हुए,...

    क्रिकेट में कई बार खिलाड़ी बहुत दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आउट हो जाते है. हालाँकि, इन सभी दुर्भाग्यपूर्ण तरीकों में आईसीसी के नियम जरुर जुड़े...