Ramiz Raja

अभी हाल में खत्म हुए, एशिया कप 2022 में श्रीलंका ने पाकिस्तान को हराकर ख़िताब पर अपना कब्जा जमाया था। फ़ाइनल मैच के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के चेयरमैन रमीज़ राजा (Ramiz Raja) का भारतीय पत्रकार से दुर्व्यवहार करने का वीडियो सामने आया था, जिसके बाद उनकी कड़ी आलोचना हुई थी।

पीसीबी के चेयरमैन से भारतीय पत्रकार ने एक सवाल पूछा था, जिसके बाद वो झल्ला उठे थे। यहाँ तक कि उन्होंने फोन भी छीनने की कोशिश की थी। अब इसी मामले पर उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

भारतीय पत्रकार से बदसलूकी पर बोले पीसीबी चेयरमैन

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के चेयरमैन रमीज़ राजा (Ramiz Raja) ने भारतीय पत्रकार से हुई बदसलूकी के मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा, ”मैं आपको बताता हूं क्या हुआ था। वो जो सवाल की लाइन मुझसे पूछी गई थी वो ठीक नहीं थी। मेरा पॉइंट उनसे ये पूछने का था कि वो कह रहे थे कि पूरी जनता बड़ी नाराज है। तो फिर मैंने उनसे कहा कि आपको कैसे इल्म है कि पाकिस्तान की आवाम इस टीम से नाराज है या खुश हैं।”

उन्होंने आगे कहा, ”;क्योंकि आप तो 2000 मील दूर बैठे हुए हैं। ये सब भड़काने वाली बातें होती हैं। पॉइंट कहने का ये है कि अगर आपका दिल साफ है और एक क्रिकेटर बात कर रहा है तो फिर ये सब चीजें नहीं सामनें आनी चाहिए। वो एक घटना थी जो हो गई।”

भारतीय पत्रकार के सवाल पर भड़के थे राजा

गौरतलब है कि जब मैच खत्म हुआ था तो इसके बाद भारतीय पत्रकार ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के चेयरमैन रमीज़ राजा (Ramiz Raja) से सवाल किया था कि आवाम बड़ी नाखुश है पाकिस्तान से उनके नाम कोई संदेश? बड़ी नाखुश है आवाम। इस सवाल पर राजा काफी बौखला गए थे और इसके बाद उन्होंने भारतीय पत्रकार पर झल्लाते हुए कहा कि आप इंडिया से होंगे तो आप तो खुश होंगे। कौन सी आवाम नाखुश है ये बताओ?

बता दें कि इसके बाद रमीज़ राजा (Ramiz Raja) ने भारतीय पत्रकार से उसका मोबाईल छीनने की भी कोशिश की थी,जिसके बाद उनकी कड़ी आलोचना भी हुई थी।