रमीज राजा 8 पाकिस्तान फील्डरों को पैसेंजर करार दिया

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

पाकिस्तान टीम पर भड़के रमीज राजा, इन 8 फील्डरो को बताया निकम्मा 

पाकिस्तान टीम पर भड़के रमीज राजा, इन 8 फील्डरो को बताया निकम्मा

पाकिस्तान टीम ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है और वहां टी-20 सीरीज खेल रही है। अगले साल यहीं विश्व कप होने वाला है और इसी वजह से पाकिस्तान के पास तैयारी का अच्छ्ह मौका था। पहले मैच में बारिश ने उन्हें बचा लिया लेकिन दूसरे मैच में करारी हार मिली। टीम के कप्तान को बदल दिया गया है लेकिन प्रदर्शन में कुछ खास बदलाव नहीं हुआ है। इससे पहले श्रीलंका के खिलाफ उन्हें घर में 3-0 से हार मिली थी। इस प्रदर्शन से रमीज राजा काफी निराश हैं ।

रमीज राजा ने उठाये सवाल

रमीज राजा

पाकिस्तान की फील्डिंग पर हमेशा से सवाल रहे हैं। विश्व कप 2019 में उन्होंने रोहित शर्मा को रन आउट करने का दो मौका छोड़ा और उन्होंने 140 रनों की पारी खेल दी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में भी टीम की फील्डिंग काफी खराब रही है। टीम की फील्डिंग से निराश पूर्व खिलाड़ी और कमेंट्रेटर रमीज राजा ने कहा

“फील्डिंग एक गंभीर चिंता है क्योंकि यह दबाव को बनाने में विफल रहता है। भले ही 150 एक मामूली स्कोर था, लेकिन आप अभी भी अवसर बना सकते हैं यदि आपके पास बेहतरीन फील्डिंग टीम हो। मैदान पर मौजूद 11 खिलाड़ियों में से आठ पैसेंजर हैं। बाबर आजम, शादाब खान और फखर जमान के अलावा कोई भी खिलाड़ी एथलेटिक नहीं है। आप हमेशा उन्हें सिंगल के लिए चुनौती दे सकते हैं।”

फखर जमान की फॉर्म बड़ी चिंता

फखर जमान
फखर जमान

पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज फखर जमान की फॉर्म भी टीम के लिए बड़ी चिंता है। उन्होंने पिछली 12 पारियों में 25 का आंकड़ा नहीं हुआ है वहीं 5 पारियों में सबसे बड़ा स्कोर 7 रन है। इसी वजह से टीम को अच्छी शुरुआत नहीं मिल रही। रमीज राजा ने इसपर कहा

“आप आक्रामक क्रिकेट नहीं खेल सकते, अगर आपका टॉप आर्डर फॉर्म में न रहे। फखर काफी खराब फॉर्म में हैं और इसी वजह से पाकिस्तान को अच्छी शुरुआत नहीं मिल रही। बल्लेबाजी में बाबर अकेली लड़ाई लड़ रहे हैं। अगर किसी मैच में वह फेल हुए तो आप सोच सकते हैं कि हमारी बल्लेबाजी का क्या होगा।”

Related posts