भारतीय टीम के मिली हार के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट में बड़ा बदलाव चाहते हैं रमीज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारतीय टीम से मिली शर्मनाक हार के बाद रमीज रजा ने किया ये घोषणा 

भारतीय टीम से मिली शर्मनाक हार के बाद रमीज रजा ने किया ये घोषणा

विश्व कप 2019 की शुरुआत हो चुकी है. इस बार का विश्व कप इंग्लैंड और वेल्स में खेला जा रहा है. इस विश्व कप का फाइनल मैच 14 जुलाई को लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जायेगा. भारतीय टीम से इस विश्व कप में एक बार फिर से मिली हार के बाद पाकिस्तान के कई पूर्व खिलाड़ी पाकिस्तानी क्रिकेट में ही बदलाव करने की मांग कर रहें हैं.

भारतीय टीम से मिली हार के बाद निराश हैं रमीज रजा

भारतीय टीम से मिली शर्मनाक हार के बाद रमीज रजा ने किया ये घोषणा 1

रविवार को मेनचेस्टर के मैदान पर पाकिस्तान की टीम से मिली हार के बाद से कई पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी निराश हैं. उनमें से ही एक रमीज रजा भी हैं. जो 1992 में जब पाकिस्तान की टीम विश्व कप जीती थी, उस टीम का हिस्सा थे और अब वो बड़े कमेंटेटर बन गये है. रमीज रजा ने अपनी निराशा जताते हुए कहा कि

” पाकिस्तान की टीम के लिए अब सेमीफाइनल में पहुंचना बहुत मुश्किल है. यदि अब वो अपने सभी मैच जीत भी जाएँ तो भी कम मौके ही हैं कि वो सेमीफाइनल पहुंच जाएँ. जिस तरह से इस टीम ने हार मानी वो देखना सच में एक दर्दनाक मंजर है, पूर्व दिग्गज पाकिस्तानी खिलाड़ियों के लिए.”

पाकिस्तानी क्रिकेट में भारतीय टीम की तरह बदलाव चाहते हैं रमीज राजा

भारतीय टीम से मिली शर्मनाक हार के बाद रमीज रजा ने किया ये घोषणा 2

इस पाकिस्तान की टीम के बारें में बोलते हुए रमीज रजा ने कहा कि

” जब भी आपको कोई बड़ी हार मिलती है, तो वो संकेत होता है बदलाव करने का, मुझे लगता है इस बार के बाद पाकिस्तान को अब अपने क्रिकेट में कई बड़े और महत्वपूर्ण बदलाव करने होंगे. आपका विश्व कप खत्म हो गया जब आप भारत से हार गये.”

उन्होंने आगे कहा कि

” हारने का तरीका तो और भी ज्यादा निराश करता है. ये आपके कप्तानी, क्षमता और मैनेजमेंट पर एक बड़ा सवाल है. जब आप अपनी गलतियों से नहीं सीखते हैं, तो ये बहुत बुरा हो जाता है. पाकिस्तान की टीम कोई मजबूत टीम नहीं है.”

अब दक्षिण अफ्रीका की टीम से भिड़ेगी पाकिस्तान

 

भारतीय टीम से मिली शर्मनाक हार के बाद रमीज रजा ने किया ये घोषणा 3

अगले विश्व कप की तैयारी पर बोले रमीज रजा ने कहा कि

” इस टीम को अब कोई भी आकर हरा सकता है. इंग्लैंड के खिलाफ हम कैसे जीत गये ये सोचने वाली बात है. एक टीम को विश्व कप की तैयारी के लिए पांच साल लगते हैं.”

अब पाकिस्तान की टीम का इस विश्व कप में अगला मैच 23 जून को दक्षिण अफ्रीका की टीम से है.

Related posts