एमएस धोनी की गृहनगरी रांची है तीसरे टेस्ट मैच के लिए तैयार

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट के दौरान भारतीय टीम को जीताने के लिए मौजूद रहेंगे धोनी 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट के दौरान भारतीय टीम को जीताने के लिए मौजूद रहेंगे धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी भले ही टीम से विश्व कप के बाद से ही दूर हैं लेकिन क्रिकेट खुद ब खुद उनकी गृहनगरी रांची जाने को तैयार हैं। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा और और आखिरी टेस्ट मैच का कारवां इस टेस्ट के बाद रांची के लिए रवाना हो जाएगा।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा टेस्ट मैच हैं धोनी की गृहनगरी रांची में

पूर्व भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के होमटाउन रांची में इस टेस्ट सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 19 अक्टूबर से शुरू होगा। जिसको लेकर झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन पूरी तरह से तैयार हैं।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट के दौरान भारतीय टीम को जीताने के लिए मौजूद रहेंगे धोनी 1

इस सीरीज के तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच के लिए भारत और दक्षिण अफ्रीका दोनों ही टीमें अपने कार्यक्रम के मुताबिक 15 अक्टूबर को रांची पहुंचेगी जिसके बाद दोनों ही टीमें अलग-अलग होटलों में ठहरेंगी।

टिकट बिक्री के लिए कर दिए हैं काउंटर स्थापित

झारखंड की राजधानी रांची का झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन मैदान अब तक कई इंटरनेशनल मैचों का गवाह बन चुका है जो एक बार फिर से बड़े मैच के लिए तैयार हैं। यहां पर 39 हजार दर्शकों के बैठने की क्षमता है। और इसके लिए टिकटों की बिक्री को शुरू कर दिया है। जिसकी कीमत 250 से 2500 रूपये तक हैं।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट के दौरान भारतीय टीम को जीताने के लिए मौजूद रहेंगे धोनी 2

इस मैच को लेकर जेएससीए के उपाध्यक्ष अजय नाथ शाहदेव ने द टेलीग्राफ के साथ बात करते हुे कहा कि हमने टिकटों की बिक्री के लिए चार काउंटर का निर्धारण किया है और इनमें एक महिलाएओं का अलग से है। अगर जरूरत पड़ी तो और काउंटर स्थापित किए जाएंगे।

जेएससीए के उपाध्यक्ष ने पास को लेकर कही ये बात

शाहदेव ने आगे कहा कि हम टिकट की कीमतों के लिए किसी भी रियायत की पेशकश नहीं करने जा रहे हैं क्योंकि दरें काफी उचित हैं। भारतीय आर्मी, अर्धसैनिक और झारखंड पुलिस कर्मियों के लिए पास वितरित किए जाएंगे साथ ही राज्य भर के क्रिकेट क्लबों और एकेडमी से जुड़े लोगों को पास दिए जाएंगे।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट के दौरान भारतीय टीम को जीताने के लिए मौजूद रहेंगे धोनी 3

हम क्रिकेट प्रेमियों को प्रैक्टिस देखने की अनुमति देंगे।, बशर्ते औपचारिक और लिखित अनुरोध किया गया हो। इसके अलावा अभ्यास सत्र देखने वालों को अनुमति वालों को केवल बाउंन्ड्री स्थान पर ही रहना होगा।

धोनी के पहुंचने पर टिप्पणी से इनकार

महेन्द्र सिंह धोनी के मैच देखने के लिए पहुंचने की बात को लेकर शाहदेव ने कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया वैसे जेएससीए के सूत्र की माने तो वहां तो कहा गया है कि मुझे जानकारी है कि धोनी ने मैच देखने के लिए अपनी सहमति दे दी है।

Related posts