रणजी ट्रॉफी 2019-20 : क्वाटर फाइनल राउंडअप

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रणजी ट्रॉफी 2019-20 : क्वाटर फाइनल राउंडअप : पहले दिन पार्थिव पटेल और अनुष्तूप मजुमदार के शानदार शतक 

रणजी ट्रॉफी 2019-20 : क्वाटर फाइनल राउंडअप : पहले दिन पार्थिव पटेल और अनुष्तूप मजुमदार के शानदार शतक

गुजरात बनाम गोवा

गुजरात की टीम ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात ने पहले दिन का खेल समाप्त हो जाने तक 4 विकेट के नुकसान पर 330 रन बना लिए हैं. पहले दिन का खेल समाप्त हो जाने तक पार्थिव पटेल 118 रन बनाकर खेल रहे हैं. वहीं चिराग गांधी 40 रन बनाकर खेल रहे हैं. टीम के लिए भार्गव मिरई ने भी 84 रन की एक शानदार पारी खेली है. गोवा के लिए कप्तान अमित वर्मा 2 विकेट हासिल कर चुके हैं.

बंगाल बनाम उड़ीसा

इस मैच का टॉस उड़ीसा की टीम ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले दिन का खेल समाप्त हो जाने तक बंगाल की टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 308 रन बना लिए हैं. दिन का खेल खत्म हो जाने तक अनुष्तूप मजुमदार 136 रन बनाकर खेल रहे हैं. वहीं शाहबाज अहमद 82 रन बनाकर खेल रहे हैं. उड़ीसा के लिए कंवर सिंह और सूर्यकांत प्रदान 2-2 विकेट हासिल कर चुके हैं.

सौराष्ट बनाम आंध्रा

इस मैच का टॉस आंध्रा की टीम ने जीता है और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. पहले बल्लेबाजी करते हुए सौराष्ट ने पहले दिन का खेल समाप्त हो जाने तक 6 विकेट के नुकसान पर 226 रन बना लिए हैं. पहले दिन का खेल समाप्त हो जाने तक चिराग जैनी 53 रन बनाकर खेल रहे हैं. वहीं प्रेरक मांकड को अपना खाता खोलना बाकी है.  आंध्रा के लिए यारा पृथ्वीराज ने  3 विकेट हासिल कर चुके हैं.

कर्नाटक बनाम जम्मू कश्मीर

खराब रौशनी के कारण आज पहले दिन सिर्फ 6 ओवर का ही खेल हो पाया है. मैच का टॉस कर्नाटक की टीम ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. कर्नाटक के 2 विकेट मात्र 14 रन के भीतर ही गिर गए हैं. फिलहाल क्रीज में कप्तान करुण नायर 4 रन बनाकर खेल रहे हैं. वहीं सिद्धार्थ देशाई को अपना खाता खोलना बाकी है.  जम्मू कश्मीर आकिब नबी और मुस्तफा युसूफ 1-1 विकेट अब तक हासिल कर चुके हैं.

 

Related posts

1 Comment

  1. 3 खिलाड़ी जिन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का साथ छोड़ा

    […] पार्थिव पटेल उसके बाद उसके बाद 2017 में भी मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा रहे. उस समय भी उन्होंने आईपीएल का खिताब अपने नाम कर लिया था. लेकिन उसके बाद 2018 में एक बार फिर से वो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का हिस्सा बन गये है. जहाँ से उन्होंने पिछले 2 सीजन खेले हैं. […]

Comments are closed.