रणजी ट्रॉफी : मेराई, जुनेजा ने गुजरात को संभाला | Sportzwiki

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रणजी ट्रॉफी : मेराई, जुनेजा ने गुजरात को संभाला 

रणजी ट्रॉफी : मेराई, जुनेजा ने गुजरात को संभाला

जयपुर, 8 अक्टूबर (आईएएनएस)| गुजरात ने रणजी ट्रॉफी के मौजूदा सत्र के अपने पहले मैच में तीसरे दिन शनिवार को दिन का खेल खत्म होने तक बड़ौदा के 544 रनों के जवाब में अपनी पहली पारी में चार विकेट के नुकसान पर 277 रन बना लिए हैं। दिन की समाप्ति तक मनप्रीत जुनेजा 66 और रुजुल भट्ट 38 रन बनाकर नाबाद हैं।

गुजरात की तरफ से सर्वाधिक 70 रन भार्गव मेराई ने बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 134 गेंदें ्रखेलते हुए 10 चौके लगाए। जुनेजा अब तक अपनी पारी में 126 गेंदें खेल चुके हैं और नौ बार गेंद को सीमा रेखा के पार पहुंचा चुके हैं।

अपने शुक्रवार के स्कोर 34 रन के स्कोर से आगे खेलने उतरी गुजरात की टीम ने अपने खाते में तीन रन ही जोड़े थे की मुनाफ पटेल ने प्रियांक पंचाल (17) को पवेलियन भेज अपनी टीम को पहली सफलता दिलाई।

लेकिन इसके बाद समित गोहेल और मेराई ने दूसरे विकेट के लिए 97 रन जोड़े और टीम का स्कोर 134 रनों तक पहुंचाया। गोहेल को कुणाल पांड्या ने पवेलियन भेजा। मेराई भी 155 के कुल स्कोर पर पवेलियन लौट गए।

यह भी पढ़े : जल्द भारत कों मिलने वाला है एक और युवराज सिंह, रणजी में आज लगाया दोहरा शतक

कप्तान पार्थिव पटेल सिर्फ 20 रनों का योगदान दे सके और 177 के कुल स्कोर पर आउट हुए। लेकिन यहां से जुनेजा और भट्ट ने पारी को संभाला और पांचवें विकेट के लिए 100 रनों की साझेदारी कर टीम को 250 के पार पहुंचाया।

बड़ौदा की तरफ से पांड्या ने दो विकेट लिए। मुनाफ और हार्दिक पंड्या को एक-एक विकेट मिला।

इससे पहले बड़ौदा ने अपनी पारी आठ विकेट पर 544 रन बनाकर घोषित कर दी थी। उसके लिए आदित्य वाघमोड़े ने 142 और दीपक हुड्डा ने 118 रनों की शतकीय पारियां खेलीं।

इनके साथ-साथ केदार देवधर ने 65 और स्वप्निल सिंह ने 66 रनों की पारियां खेल अहम योगदान दिया।

Related posts