रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान गेंदबाज ने फेंकी ईएसआई घातक गेंद, देखते ही दौड़ पड़े फीजियो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो: रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान गेंदबाज ने डाली जानलेवा गेंद, बल्लेबाज को लगते ही मैदान में दौड़ पड़े फिजियो और खिलाड़ी 

वीडियो: रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान गेंदबाज ने डाली जानलेवा गेंद, बल्लेबाज को लगते ही मैदान में दौड़ पड़े फिजियो और खिलाड़ी

रणजी ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट में आज का दिन बड़ा ही रोमांचक रहा है. पहले तो पंजाब तथा दिल्ली के मैच में, शुभमन गिला ने अंपायर के निर्णय को ना मान एक विवाद खड़ा किया. जो आज के दिन काफी चर्चा में रहा है. वहीं दूसरी ओर केरल तथा हैदराबाद के मैच में हैदराबाद के तेज गेंदबाज रवि किरन ने ईएसआई घातक गेंद फेंकी की वो जाकर सीधे बल्लेबाज के हेलमेट में घुस गयी फिर चिकित्सकों को मैदान पर दौड़ना पड़ा.

रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट में केरल तथा हैदराबाद मैच के दौरान हुआ कुछ ऐसा

आपको बता दें कि शुक्रवार को केरल बनाम हैदराबाद के बीच मैच में हुआ. जिसमें केरल ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करने वाले केरल ने 10वें तक 16 रन पर अपने 2 विकेट गवाँ दिए थे. तीसरे विकेट के लिए रॉबिन उथप्पा और रोहन प्रेम क्रीज पर मौजूद थे.

वीडियो: रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान गेंदबाज ने डाली जानलेवा गेंद, बल्लेबाज को लगते ही मैदान में दौड़ पड़े फिजियो और खिलाड़ी 1

रोहन प्रेम ने इस मैच के 10 वें ओवर की पहली गेंद तो अच्छे से खेल ली लेकिन दूसरी गेंद इतनी घातक थी की रोहन कुछ नहीं समझ पाए और गेंद जाकर उनके हेलमेट पर लगी और वहीँ फस गयी.रवि किरण की गेंद से रोहन प्रेम को चोटिल होने के डर से सभी खिलाड़ी रोहन की ओर दौड़ पड़े, ये देख फीजियो भी दौड़ते हुए रोहन के पास आये.

यह है वह वीडियो

ऐसा रहा मैच का हाल

रवि खान की पहली पारी में 3 विकेट की मदद से हैदराबाद ने केरल को पहली पारी में 125 रन पर 7 खिलाड़ी आउट कर रणजी ट्रॉफी ग्रुप ए मैच में अपनी मजबूत पकड़ बना ली है. केरल की ओर से कप्तान सचिन बेबी के 29 और 7वें नंबर के बल्लेबाज सलमान निजार के उपयोगी 37 रनों के अलावा कोई भी बल्लेबाज 20 रनों का अकड़ा भी नहीं पार कर पाया है.

रॉबिन उथप्पा सस्ते में हुए आउट

वीडियो: रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान गेंदबाज ने डाली जानलेवा गेंद, बल्लेबाज को लगते ही मैदान में दौड़ पड़े फिजियो और खिलाड़ी 2

केरल के सलामी बल्लेबाज पोंनम राहुल तथा तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने वाले रोहन प्रयाग तो अपना खाता भी नहीं खोल पाए. वहीं जलज सक्सेना 10, अनुभवी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा 9 तथा विकेट कीपर बल्लेबाज विष्णु विनोद 19 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. रवि खान हैदराबाद के सबसे सफल गेंदबाज रहें, उन्होंने 12 ओवर में 24 रन देकर 3 बहुमूल्य विकेट हासिल किये.

ख़राब रोशनी के कारण डाले गए मात्र 41 ओवर

वहीं मोहम्मद सिराज को दो मेंहदी हसन तथा साकेत सयरम को 1,1 विकेट प्राप्त हुए. दिन का खेल ख़त्म होने तक केरल ने 7 विकेट खोकर 126 रन बना लिए हैं. अक्षय चंद्रन 2 तथा बेसिल थंपी 0 पर क्रीज पर मौजूद हैं. खराब रोशनी के कारण आज के दिन मात्र 41 ओवर फेकें गए वरना  हैदराबाद की टीम जिस लय में दिख रही थी अगर उसे पूरे ओवर फेकने को मिलते तो वह केरल को आज ही समेट कर बल्लेबाजी के लिए मैदान में उतर जाती.

Related posts