विनोद कांबली

रणजी ट्रॉफी में मुंबई की टीम को रेलवे के खिलाफ 10 विकेट से बहुत बुरी हार का सामना करना पड़ा है. जिसके कारण अब मुंबई की टीम पर उनके दिग्गज खिलाड़ी सवाल उठा रहे हैं. अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली ने रेलवे से हार के बाद तो मुंबई के टीम सेलेक्शन पर ही सवालिया निशान लगा दिया है, उन्होंने इसे ही हार का जिम्मेदार बताया है.

विनोद कांबली ने रेलवे से हार के बाद मुंबई टीम पर उठाए सवाल

विनोद कांबली ने रेलवे से हार के बाद मुंबई के टीम चयन पर उठाया सवाल 1

 

मुंबई की टीम को रेलवे के खिलाफ रणजी मैच में बुरी तरह से 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. जिसको लेकर अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मुंबई के लिए लंबे समय तक खेले विनोद कांबली ने टीम के चयन पर ही सवाल उठा दिया है. उन्होंने पोस्ट करते हुए कहा कि

” मुंबई की टीम बहुत खराब खेली. श्रेयस अय्यर और शिवम दूबे को इस मैच में मुंबई की टीम का हिस्सा नहीं देखकर बहुत ज्यादा निराशा हुई है मुझे. जब अंतरराष्ट्रीय मैच में अभी पांच दिन दूर है. मैं जब संभव हो, सर्वश्रेष्ठ टीम को खेलते हुए देखना चाहूंगा.”

दस विकेट से हारी मुंबई की टीम

कर्ण शर्मा

रेलवे और मुंबई के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेले गये मैच में मेहमान टीम ने 10 विकेट से जीत दर्ज की है. इस मैच में मुंबई की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में मात्र 114 रनों पर आलआउट हो गयी.

जवाब में रेलवे ने कप्तान कर्ण शर्मा की 112 रनों की पारी के कारण अपनी पहली पारी में 266 रन बनाये. जिसके बाद दूसरी पारी में मुंबई की टीम ने 198 रन बनाये. जिसके कारण रेलवे को छोटा स्कोर मिला. जिसे उन्होंने बिना विकेट गंवाए पा लिया और मुंबई की टीम को 10 विकेट से उनके सरजमीं पर ही हरा दिया.

अब कर्नाटक के खिलाफ खेलेगी मुंबई की टीम

विनोद कांबली ने रेलवे से हार के बाद मुंबई के टीम चयन पर उठाया सवाल 3

अपना अगला मैच मुंबई की टीम अपने घरेलू मैदान पर कर्नाटक की टीम के खिलाफ खेलेगी. जो 3 जनवरी से खेला जायेगा. उस मैच में मुंबई की टीम के लिए शार्दुल ठाकुर भी खेलते हुए नजर नहीं आयेंगे. जबकि शिवम दुबे और श्रेयस अय्यर भी भारतीय टीम से जुड़ चुके होंगे. जिसके कारण मुंबई की टीम अपने पूरी ताकत के साथ उस मैच में नहीं खेल पायेगी.