इस मोटी रकम में रणवीर सिंह आईपीएल 2018 में देंगे अपना डांस परफॉर्मेंस

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इस मोटी रकम में रणवीर सिंह आईपीएल 2018 की ओपनिंग सेरीमनी में देंगे अपना डांस परफॉर्मेंस 

इस मोटी रकम में रणवीर सिंह आईपीएल 2018 की ओपनिंग सेरीमनी में देंगे अपना डांस परफॉर्मेंस

दुनिया-भर के क्रिकेट प्रशंसकों के इंतजार की घड़ियाँ धीरे-धीरे खत्म हो रही है. अब मात्र 11 दिन बाद दुनिया-भर के क्रिकेट प्रशंसकों को आईपीएल 2018 का रोमांच देखने को मिलने वाला है.

आपकों बता दे, कि आईपीएल 2018 7 अप्रैल से शुरू होगा और 27 मई तक चलेगा. कुल 50 दिनों तक चलने वाले इस आईपीएल में कुल 60 मैच खेले जायेंगे. टॉप में रहने वाली चार टीम प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई करेगी.

उद्घाटन मैच खेला जायेगा मुंबई इंडियन और चेन्नई सुपर किंग के बीच 

इस मोटी रकम में रणवीर सिंह आईपीएल 2018 की ओपनिंग सेरीमनी में देंगे अपना डांस परफॉर्मेंस 1

आईपीएल 2018 का उद्घाटन मुकाबला दो बार की आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपर किंग की टीम के बीच और मौजूदा आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियन टीम के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 7 अप्रैल को खेला जायेगा.

आईपीएल के उद्घाटन मैच के लिए एक भव्य समारोह का आयोजन किया गया है. जिसमे कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी दर्शकों का मनोरंजन करेंगे.

आईपीएल 2018 की ओपनिंग सेरिमनी में रणवीर सिंह देंगे परफ़ॉर्मेंस

इस मोटी रकम में रणवीर सिंह आईपीएल 2018 की ओपनिंग सेरीमनी में देंगे अपना डांस परफॉर्मेंस 2

आईपीएल 2018 की ओपनिंग सेरिमनी 7 अप्रैल को ही मैच से कुछ देर पहले होगी. आईपीएल 2018 की ओपनिंग सेरिमनी में बॉलीवुड के अभिनेता रणवीर सिंह डांस परफ़ॉर्मेंस देंगे.

रणवीर सिंह की बढ़ती लोकप्रियता को देखकर आईपीएल गवर्निंग काउंसिलिंग ने इस बार आईपीएल 2018 की ओपनिंग सेरिमनी के लिए रणवीर सिंह को कास्ट किया है.

15 करोड़ की मोटी रकम फ़ीस के तौर पर लेंगे रणवीर सिंह 

इस मोटी रकम में रणवीर सिंह आईपीएल 2018 की ओपनिंग सेरीमनी में देंगे अपना डांस परफॉर्मेंस 3

मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो आईपीएल 2018 में डांस परफ़ॉर्मेंस देने वाले रणवीर सिंह को फ़ीस के तौर पर 15 करोड़ की मोटी रकम मिलेगी. रणवीर सिंह ने अपनी बढ़ती लोकप्रियता को देखकर यह फ़ीस की मांग की है.

आपकों बता दे, कि रणवीर सिंह की हाल ही में फिल्म पद्मावत आई थी. जिसमे उनके किरदार अलाउदीन खिलजी की जमकर तारीफ हुई थी. फिलहाल वह अपनी आने वाली फिल्म गली बॉय की शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट नजर आएगी.

क्रिकेट के काफी शौकीन है रणवीर सिंह 

इस मोटी रकम में रणवीर सिंह आईपीएल 2018 की ओपनिंग सेरीमनी में देंगे अपना डांस परफॉर्मेंस 4

आपकों बता दे, कि रणवीर सिंह क्रिकेट के काफी शौकीन है. वह कई बार स्टेडियम में आईपीएल के व भारतीय टीम के मैच देखने पहुंच जाते है. वह आईसीसी चैंपियन ट्रॉफी के दौरान वीरेंद्र सहवाग के साथ कॉमेंट्री करते हुए भी नजर आये थे. वही वह कपिल देव के जीवन पर आधारित फिल्म में भी काम कर रहे है. जिसमे वह कपिल देव के किरदार में नजर आयेंगे.

Related posts

Leave a Reply