हुआ फैसला: ...ना सलमान और ना ही अर्जुन अब दीपिका के राम बड़े पर्दे पर अदा करते दिखेंगे कपिल देव का किरदार | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हुआ फैसला: …ना सलमान और ना ही अर्जुन अब दीपिका के राम बड़े पर्दे पर अदा करते दिखेंगे कपिल देव का किरदार 

हुआ फैसला: …ना सलमान और ना ही अर्जुन अब दीपिका के राम बड़े पर्दे पर अदा करते दिखेंगे कपिल देव का किरदार

बहुत लम्बे समय से क्रिकेट के बाजार और बॉलीवुड के गलियारों में इस बात को लेकर एक गंभीर चर्चा सुनने को मिल रही थी, कि कबीर खान की आने वाली बायोपिक फिल्म में दिग्गज क्रिकेट स्टार कपिल देव का किरदार कौन अदा करता हुआ दिखाई देंगा. आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि कबीर खान बहुत ही जल्द भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज कप्तान और महान ऑल राउंडर कपिल देव के ऊपर एक बायोपिक फिल्म बनाने वाले है.

अब यह दिग्गज बनेगा कपिल देव 

हुआ फैसला: ...ना सलमान और ना ही अर्जुन अब दीपिका के राम बड़े पर्दे पर अदा करते दिखेंगे कपिल देव का किरदार 1

मगर वह अपनी इस ड्रीम फिल्म के लिए कोई भी किरदार नहीं चुन पा रहे थे. कयास तो यहाँ तक लगाये जा रहे थे, कि इस बड़ी बायोपिक में बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान यानी {सलमान खान} कपिल देव के किरदार में दिखाई देंगे, किन्तु ऐसा देखने को नहीं मिला.

अभी हाल में ही एक रिपोर्ट में इस बात का भी खुलासा किया गया था, कि अर्जुन कपूर को लगभग लगभग इस रोल के लिए फाइनल कर लिया गया हैं, लेकिन यह खबर भी एकदम गलत निकली. मगर अब सभी अटकलों और कयासों पर एक पूर्ण विराम लग गया हैं. दरअसल इस फिल्म के लिए अब रणवीर सिंह के नाम को फाइनल कर लिया गया हैं.

इन्होंने दी जानकारी 

हुआ फैसला: ...ना सलमान और ना ही अर्जुन अब दीपिका के राम बड़े पर्दे पर अदा करते दिखेंगे कपिल देव का किरदार 2

इस बात की जानकारी अन्य किसी ने नहीं, बल्कि जाने माले फिल्म क्रिटिक तरन आदर्श ने अपने एक ट्वीट के जरिये दी. तरन आदर्श ने ट्वीट करते हुए लिखा, कि

”ब्रेकिंग न्यूज़: रणवीर सिंह अब बड़े पर्दे पर कपिल देव का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे. यह फिल्म कबीर खान बना रहे हैं और यह पूरी तरह से 1983 के विश्व कप के जीत पर आधारित हैं…”

1983 में जीता था विश्व कप 

हुआ फैसला: ...ना सलमान और ना ही अर्जुन अब दीपिका के राम बड़े पर्दे पर अदा करते दिखेंगे कपिल देव का किरदार 3

आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि भारतीय टीम ने सन 1983 का एकदिवसीय विश्व कप कपिल देव की कप्तानी में ही जीता था. टीम इंडिया ने यह ऐतिहासिक मुकाम लॉर्ड्स के मैदान पर लगातार दो बार की विश्व विजेता वेस्टइंडीज को हराकर हासिल किया था.

कबीर खान भी इस यादगार जीत को ध्यान में रखते हुए कपिल देव के ऊपर यह बायोपिक बना रहे हैं. हाल में ही कबीर खान और रणवीर सिंह को भी एक दूसरे के साथ मीटिंग करते हुए देखा गया था. गौरतलब हैं, कि मौजूदा समय में रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म ‘पद्मावती‘ में बहुत अधिक व्यस्त हैं और कबीर खान भी ‘टाइगर जिंदा हैं‘ को फाइनल टच देने में बीजी हैं.

हुआ फैसला: ...ना सलमान और ना ही अर्जुन अब दीपिका के राम बड़े पर्दे पर अदा करते दिखेंगे कपिल देव का किरदार 4

Related posts

Leave a Reply