क्रिकेट की जन्मभूमि इंग्लैंड में शर्मसार हुई क्रिकेट इन 2 पर लगा रेप का संगीन आरोप

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

क्रिकेट हुई शर्मसार, इंग्लैंड के इन दो खिलाड़ियों पर लगा रेप का संगीन आरोप 

क्रिकेट हुई शर्मसार, इंग्लैंड के इन दो खिलाड़ियों पर लगा रेप का संगीन आरोप

क्रिकेट को एक जेंटलमैन गेम कहा जाता है जिसमें खिलाड़ी और क्रिकेट से जुड़े लोग इस सभ्य खेल को सभ्य तरीके से खेलते हैं लेकिन कई बार इस खेल में क्रिकेट की गरीमा को नुकसान पहुंचाने वाले भी किस्से हुए हैं। और जब किसी खिलाड़ी या टीम मैनेजमेंट के किसी भी सदस्य ने अपनी गंदी करतूत का अंजाम दिया हो।

क्रिकेट हुई शर्मसार, इंग्लैंड के इन दो खिलाड़ियों पर लगा रेप का संगीन आरोप 1

खिलाड़ी और टीम डायरेक्टर पर लगे संगीन आरोप

जी हां, क्रिकेट की जन्मभूमि इंग्लैंड में ही इसी तरह का मामला सामने आया है जहां पर एक क्रिकेटर के साथ ही उनके टीम डायरेक्टर पर रेप करने का घिनौना आरोप लगा है। इंग्लैंड के काउंटी क्रिकेट के पोपुलर क्लब वोस्टरशायर क्लब के खिलाड़ी एलेक्स हेपबर्न और टीम डायरेक्टर स्टीव रोड्स पर रेप का आरोप लगा है। साथ ही इन दोनों पर पहले भी कई बार रेप का प्रयास करने का भी आरोप लगा है।

क्रिकेट हुई शर्मसार, इंग्लैंड के इन दो खिलाड़ियों पर लगा रेप का संगीन आरोप 2

वोस्टरशायर टीम के खिलाड़ी और डायरेक्टर पर लगा रेप का आरोप

वोस्टशायर के खिलाड़ी एलेक्स हेपबर्न पर लगे रेप के आरोप के बाद वोस्टरशायर ने अपनी एक रिपोर्ट में बयान जारी कर बताया कि “वोस्टरशायर सीसीसी इस बात की पुष्टी कर सकता है, कि हेपबर्न पर 9 नवंबर को रेप का आरोप लगा था। “

क्रिकेट हुई शर्मसार, इंग्लैंड के इन दो खिलाड़ियों पर लगा रेप का संगीन आरोप 3

आपको बता दें कि अप्रैल 2017 को रेप की एक घटना में वेस्ट मेर्सिया पुलिस की जांच के बाद रेप के दो मामले सामने आए थे इसको लेकर क्लब ने आगे कहा कि “हेपबर्न को पहली बार रेप के मामले में 1 अप्रैल को गिरफ्तार किया गया था। हालांकि बाद में उन्होंने स्टीव रोड्स से संपर्क किया, जो इस घटना की बारिकियों को छिपाने के लिए सहमत हुए। हालांकि जांच अभी भी जारी है रिपोर्ट की माने तो अगले अंडर-19 विश्वकप में रोड्स को टीम का प्रतिनिधित्व करना था।”

मामले की अगली सुनवायी होगी 7 दिसंबर को

इस मामले को लेकर ग्लूस्टरशायर क्रिकेट क्लब के मुख्य कोच ने कहा कि” इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड पुष्टी कर सकता है। स्टीव रोड्स प्रमुख कोच के रूप में दक्षिण अफ्रीका दौरे पर ना जाएं। हेपबर्न और रोड्स को टीम से बाहर किया गया है। हेपबर्न के भुगतान पर रोक लगाई गई है। 7 दिसंबर को इस मामले की अगली सुनवायी में कोई फैसला लिया जाएगा।”

क्रिकेट हुई शर्मसार, इंग्लैंड के इन दो खिलाड़ियों पर लगा रेप का संगीन आरोप 4

Related posts

Leave a Reply