VIDEO: राशिद खान की इस करिश्माई गेंद ने किया कोहली को बोल्ड

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

VIDEO: राशिद खान की इस करिश्माई गेंद ने किया कोहली को बोल्ड, स्पिनर के खिलाफ रहे है इस सीजन खराब आँकड़े 

VIDEO: राशिद खान की इस करिश्माई गेंद ने किया कोहली को बोल्ड, स्पिनर के खिलाफ रहे है इस सीजन खराब आँकड़े
©IPL/BCCI

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली जिन्होंने कल सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाए और महज 12 रन बनाकर स्पिन गेंदबाज राशिद खान की गेंद पर बोल्ड आउट हो गए। इसके साथ ही कप्तान विराट कोहली आईपीएल के इस सीजन में यह सातवीं बार किसी स्पिन गेंदबाज के खिलाफ आउट हुए है। वहीं किंग्स इलेवन पंजाब के तूफानी बल्लेबाज लोकेश राहुल और राजस्थान रॉयल्स के बेन स्टोक्स भी 7-7 बार स्पिन गेंदबाज की गेंदों पर आउट हुए है।

VIDEO: राशिद खान की इस करिश्माई गेंद ने किया कोहली को बोल्ड, स्पिनर के खिलाफ रहे है इस सीजन खराब आँकड़े 1
©IPL/BCCI

इससे पहले आपको बता दें, कि कल खेले गए मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. जो उनके लिए सही साबित नहीं हुआ, क्योंकि आरसीबी ने 20 ओवर में 218 रनों का पहाड़ जैसा लक्ष्य दे दिया।

मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की शुरुआत कप्तान विराट कोहली और विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल आये थे, लेकिन अच्छी शुरुआत नहीं दे पाए और पहले ही ओवर में पार्थिव पटेल के रूप में 6 रन पर पहला विकेट गंवा दिया। इसके बाद कप्तान कोहली भी ज्यादा देर तक नहीं टिके और 12 रन बनाकार स्पिन गेंदबाज राशिद खान की गेंद पार साफ़ क्लीन बोल्ड हो गए।

VIDEO: राशिद खान की इस करिश्माई गेंद ने किया कोहली को बोल्ड, स्पिनर के खिलाफ रहे है इस सीजन खराब आँकड़े 2
©IPL/BCCI

दाहिने हाथ के 29 वर्षीय बल्लेबाज इस सीजन में इस विकेट को मिलाकर 7 बार किसी स्पिन गेंदबाज की गेंद पर आउट हुए है। कल का विकेट राशिद खान ने काफी जबरदस्त तरीके से लिया है, क्योंकि गेंद उनके बल्ले के एकदम नजदीक से गयी और कोहली कुछ नहीं कर पाए थे।

कुछ इस प्रकार आउट हुए विराट कोहली

इस प्रकार 219 का यह बड़ा लक्ष्य सनराइजर्स हैदराबाद की टीम पार नहीं कर पायी और मैच 14 रनों से हार गयी। इस शानदार जीत के साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की प्लेऑफ में पहुँचने की आशा अभी भी बनी हुई है और वह अगले मैच में बड़े अंतर से जीत जाते है, तो अभी भी मौक़ा बन सकता है।

Related posts

Leave a Reply