राशिद खान ने मनीष पांडे को दी शादी की बधाई, लेकिन साथ ही की ये शिकायत

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

राशिद खान ने मनीष पांडे को दी शादी की बधाई, लेकिन साथ ही की ये शिकायत 

राशिद खान ने मनीष पांडे को दी शादी की बधाई, लेकिन साथ ही की ये शिकायत
image credit ipl

सोमवार को मुंबई में भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज मनीष पांडे अपनी गर्लफ्रेंड आश्रिता शेट्टी के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध गए है. हालांकि उनकी यह शादी काफी सादगी से हुई है. परिवार वाले और कुछ रिश्तेदारों को ही आमंत्रित किया गया था. इसी बीच मनीष पांडे के साथ सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले राशिद खान ने उन्हें शादी की बधाई दी है. हालांकि साथ ही अफगानिस्तान के इस स्टार स्पिनर ने एक शिकायत भी मनीष पांडे से की है.

राशिद खान ने की शादी में ना बुलाने की शिकायत

द हंड्रेड

राशिद खान ने मनीष पांडे को शादी की बधाई देते हुए अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, “मेरे भाई मनीष पांडे शादी की बधाई. हर गुजरते दिन के साथ आपकी जिंदगी में प्यार और बढ़े.” इसके आगे राशिद खान ने शिकायत करते हुए लिखा, “लेकिन आपने इनवाइट क्यों नहीं किया”

आईपीएल 2019 में मनीष ने किया था शानदार प्रदर्शन

राशिद खान ने मनीष पांडे को दी शादी की बधाई, लेकिन साथ ही की ये शिकायत 1

बता दें, कि मनीष पांडे आईपीएल में शतक लगाने वाले पहले भारतीय थे. उन्होंने आरसीबी के लिए खेलते हुए साल 2009 में डेकन चार्जर्स के खिलाफ एक शानदार शतक बनाया था.

आईपीएल 2019 भी उनके लिए काफी अच्छा रहा था. उन्होंने इस सीजन 12 मैचों में 43 की शानदार औसत व 130.79 के शानदार स्ट्राइक रेट के साथ 344 रन बनाये थे. वह अपनी शानदार फील्डिंग के लिए भी पहचाने जाते हैं.

ऐसा रहा है मनीष पांडे का क्रिकेट करियर

राशिद खान ने मनीष पांडे को दी शादी की बधाई, लेकिन साथ ही की ये शिकायत 2

बता दें, कि भारतीय टीम के लिए मनीष पांडे कुल 23 वनडे मैच और 32 टी-20 मैच खेल चुके हैं. अपने खेले 23 वनडे मैचों में वह 36.66 की औसत से 440 रन बना चुके हैं. वहीं उन्होंने अपने खेले 32 टी-20 मैचों में 39.13 की शानदार औसत से 587 रन बनाये हुए हैं. भारत के लिए टी-20 में खेलते हुए उनका स्ट्राइक रेट 122.8 का रहा है.

Related posts