110 रन खर्च करने वाले राशिद खान ने अपने आलोचकों को दिया करारा जवाब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

9 ओवर में 110 रन खर्च करने वाले राशिद खान ने अपने आलोचकों को दिया करारा जवाब 

9 ओवर में 110 रन खर्च करने वाले राशिद खान ने अपने आलोचकों को दिया करारा जवाब

अफगानिस्तान के लेग स्पिन गेंदबाज राशिद खान के लिए इंग्लैंड के खिलाफ खेला गया, मुकाबला करियर के सबसे खराब मुकाबलों में एक था। इस समय दुनिया के सबसे बेहतरीन स्पिन गेंदबाजों में गिने जाते हैं लेकिन उनके 9 ओवर में 110 रन पड़ गये। इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने शुरुआत से ही उनके खिलाफ बड़े शॉट खेलने शुरू कर दिए। इयोन मॉर्गन ने उनकी गेंदबाजी पर अकेले 7 छक्के लगाये।

राशिद खान हो रहे ट्रोल

राशिद खान

अपनी गेंदबाजी के बाद राशिद खान सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। उन्हें इस समय दुनिया के सबसे बेहतरीन लेग स्पिन गेंदबाजों में की जाती है और अब वह वनडे क्रिकेट में 100 से ज्यादा रन देने वाले पहले स्पिन गेंदबाज भी बन गये हैं।

आइसलैंड क्रिकेट बोर्ड द्वारा राशिद को ट्रोल किये जाने के बाद कई खिलाड़ी उनके सपोर्ट में आये। अब राशिद खान ने खुद एक इंटरव्यू में अपने प्रदर्शन और आलोचकों के बारे में बात की है।

लोग अच्छे दिन भूल जाते हैं

9 ओवर में 110 रन खर्च करने वाले राशिद खान ने अपने आलोचकों को दिया करारा जवाब 1

वनडे क्रिकेट में सबसे तेज 100 विकेट लेने वाले राशिद खान ने आलोचकों पर निशाना साधते हुए कहा है कि लोग 10 अच्छे दिन आसानी से भूल गये हैं। भारत के खिलाफ मैच से पहले पीटीआई को दिए इंटरव्यू में राशिद ने कहा

“मैं उस मैच के बारे में बहुत ज्यादा नहीं सोच रहा हूं। लोग 10 अच्छे दिनों को भूल जाते हैं और एक बुरे दिन को आसानी से याद रखते हैं। पिछले 10 दिनों में राशिद ने जो किया उसे कोई याद नहीं करना चाहता है।”

आगे के मैचों पर ध्यान

9 ओवर में 110 रन खर्च करने वाले राशिद खान ने अपने आलोचकों को दिया करारा जवाब 2

अफगानिस्तान को इस विश्व कप में एक भी जीत नहीं मिली है। टीम से सभी को बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ है। अब राशिद खान आने वाले मैचों पर अपना ध्यान लगाना चाहते हैं। उन्होंने कहा

“मैं उस मैच में होने वाली गलतियों पर ध्यान दूंगा और आने वाले मैचों में उन्हें सुधारूंगा। आलोचना के बारे में कोई विचार नहीं। मुझे चीजों को सरल रखने की जरूरत है।”

Related posts