राशिद खान को डेविड वार्नर ने मारा बैट, देखे वीडियो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

फैंस को ऑटोग्राफ दे रहे राशिद खान को डेविड वार्नर ने मारा बैट, वीडियो वायरल 

फैंस को ऑटोग्राफ दे रहे राशिद खान को डेविड वार्नर ने मारा बैट, वीडियो वायरल

भारत में खेली जाने वाली विश्व क्रिकेट की सबसे बड़ी टी20 क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग ने विश्व क्रिकेट में अलग-अलग देशों से खेलने वाले खिलाड़ियों को बहुत ही करीब ला दिया है। विश्व क्रिकेट के तमाम देशों के खिलाड़ी एक साथ एक टीम के लिए एक ड्रेसिंग रूम शेयर करते हैं जिससे उनके रिश्तों में अलग की प्रगाढ़ता देखी जाती है।

आईपीएल ने विश्वभर के खिलाड़ियों के रिश्तों को बनाया है गहरा

इसी तरह से विश्व क्रिकेट की छोटी सी टीम से लेकर बड़ी टीम के खिलाड़ियों के बीच रिश्तों में बहुत ही जबरदस्त गहरायी देखी जारी है। जिसमें इसी तरह की एक उदाहरण ऑस्ट्रेलिया में रविवार को देखने को मिला।

फैंस को ऑटोग्राफ दे रहे राशिद खान को डेविड वार्नर ने मारा बैट, वीडियो वायरल 1

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट के सबसे ऐतिहासिक स्टेडियम मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में रविवार को आईपीएल में एक ही टीम के लिए खेलने वाले अफगानिस्तान के स्पिन गेंदबाज राशिद खान और ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर के बीच ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिला।

डेविड वार्नर और राशिद खान की मेलबर्न मैदान में मस्ती

इन दिनों अफगानिस्तान क्रिकेट टीम की सनसनी राशिद खान ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही बिग-बैश टी20 क्रिकेट लीग में खेल रहे हैं जो एडिलेड स्ट्राइकर्स की टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

फैंस को ऑटोग्राफ दे रहे राशिद खान को डेविड वार्नर ने मारा बैट, वीडियो वायरल 2

दरअसल मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच रविवार को खत्म हुआ। इसी मैच को ऑस्ट्रेलिया ने 247 रनों से जीता। इसी दिन इसी मैदान पर बिग-बैश लीग का मेलबर्न रेनेगेड्स और एडिलेड स्ट्राइकर्स के बीच मैच खेला जाना था। इस मैच के लिए राशिद खान स्टेडियम में पहुंचे।

फैंस को ऑटोग्राफ दे रहे राशिद खान को वार्नर ने मारा बैट

जब राशिद खान दर्शकों को ऑटोग्राफ दे रहे थे उसी दौरान डेविड वार्नर वहां से गुजरे और उन्होंने अपने बल्ले से राशिद खान को छेड़ा। एक बार में तो राशिद खान चौंक गए। लेकिन बाद में पीछे देखने पर उन्हें डेविड वार्नर दिखे। वैसे डेविड वार्नर ने सनराईजर्स हैदराबाद का साथी होने के कारण राशिद खान को बल्ले से मजाकिया अंदाज में मारा था।

आपको बता दें कि पिछले कुछ साल से राशिद खान और डेविड वार्नर आईपीएल में सनराईजर्स हैदराबाद के लिए एक साथ खेल रहे हैं। ऐसे में इन दोनों ही खिलाड़ियों के बीच बहुत ही बेहतरीन ट्यूनिंग है। इसी कारण से मस्ती का दौर तो इसी तरह से चलता रहता है।

Related posts