आईपीएल में अपने प्रदर्शन से धूम मचाने वाले राशिद खान ने कहा, आईपीएल नहीं बल्कि यह है मेरा सबसे बड़ा सपना | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल में अपने प्रदर्शन से धूम मचाने वाले राशिद खान ने कहा, आईपीएल नहीं बल्कि यह है मेरा सबसे बड़ा सपना 

आईपीएल में अपने प्रदर्शन से धूम मचाने वाले राशिद खान ने कहा, आईपीएल नहीं बल्कि यह है मेरा सबसे बड़ा सपना

आईपीएल 10 में पहली बार अफगानिस्तान के किसी खिलाड़ी को जगह मिली है। इस सीजन में राशिद खान और मोहम्मद नबी को खेलने का मौका दिया गया है। राशिद खान ने इस मौके का बखूबी फायदा उठाया है। जबकि मोहम्मद नबी को ज्यादा मौका नहीं मिल पाया है। अगर राशिद खान की बात करें तो इन्होंने अपने प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया है। राशिद ने इससे पहले भी अंर्तराष्ट्रीय मैचों में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था।  विडियो : कैच छोड़ने पर उमेश यादव पर भड़कने वाले गौतम गंभीर उसी ओवर में कर बैठे ऐसी बड़ी गलती और फिर..

हर खिलाड़ी टेस्ट मैच करना चाहता है दमदार प्रदर्शन –

राशिद खान का मानना है कि हर क्रिकेटर का एक सपना होता है कि वह अपने देश के लिए टेस्ट क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करे। मुझे भी जल्दी ही टेस्ट क्रिकेट में खेलने का मौका मिलेगा। हमारा देश जल्दी ही टेस्ट मैच खेलेगा। मुझे उस दिन का बेसब्री से इंतजार है जिस दिन मैं अफगानिस्तान के लिए टेस्ट मैच खेलूंगा। यह मेरा लक्ष्य है कि टेस्ट क्रिकेट में खेलकर अच्छा प्रदर्शन करना करूं।

आईपीएल में खेलना मेरा सपना रहा है –

राशिद खान ने बताया कि आईपीएल में खेलना उनका सपना रहा है। वो इस सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेल रहे हैं। राशिद के मुताबिक इस लीग में विश्व के दिग्गज खिलाड़ी खेलते हैं। लिहाजा यहां बेहतरीन प्रदर्शन करना बड़ी बात होगी। उन्होंने अपने कोच की तारीफ करते हुए कहा, हमारी टीम के कोच टॉम मूडी ने मुझसे कहा था कि गेंदबाजी के दौरान आत्मविश्वास का होना बहुत जरूरी होता है। यह हमारे सफलता के रास्ते को तैयार करता है। इसलिए मुझे हमेशा खुद पर भरोसा रहता है। 10 सालों से केकेआर से जुड़े इस अहम सदस्य ने बताया आखिर कैसे सलामी बल्लेबाज़ी में इतने सफल हुए सुनील नारायण

आईपीएल 10 में दिग्गज खिलाड़ियों के चटकाये हैं विकेट –

राशिद ने अपने पदार्पण सीजन में ही काफी प्रभावित करने वाली गेंदबाजी की है। इन्होंने कई दिग्गज बल्लेबाजों के विकेट चटकायें हैं। इन्होंने रोहित शर्मा, डेविड मिलर और ब्रैडन मैक्कलम जैसे कई खिलाड़ियों को पवेलिनय की राह दिखाई है।

Related posts