2018 में वायरल हुआ था दिवंगत सुषमा स्वराज का राशिद खान वाला ट्वीट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

2018 में वायरल हुआ था दिवंगत सुषमा स्वराज का राशिद खान वाला ट्वीट 

2018 में वायरल हुआ था दिवंगत सुषमा स्वराज का राशिद खान वाला ट्वीट

पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का कल देर रात दिल का हार्ट अटैक से निधन हो गया। इस बात में शक नहीं है सुषमा स्वराज का निधन एक अपूर्नीय क्षति है। असल में 67 वर्षीय का स्वास्थ्य पिछले काफी दिनों से ठीक नहीं था लेकिन कल देर रात अचानक उनके सीने में दर्द उठा जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया। उपचार के बावजूद डॉक्टर्स उन्हें नहीं बचा सके।

2018 में वायरल हुआ था दिवंगत सुषमा स्वराज का राशिद खान वाला ट्वीट 1

सुषमा स्वराज का राशिद खान वाला ट्वीट हुआ था वायरल

सुषमा स्वराज

अफगानिस्तान के युवा स्टार गेंदबाज ने आईपीएल 2018 में बेहतरीन प्रदर्शन कर सनराइजर्स हैदराबाद को फाइनल मुकाबले तक पहुंचाने में खासा मदद की थी। जिसके बाद भारतीय फैंस उन्हें भारतीय नागरिकता दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर एक हो गए थे। तब सुषमा स्वराज ने उन फैंस को  ट्वीट के जरिए बड़े ही मजेदार तरीके से रिप्लाय किया था कि, मैंने राशिद खान को भारतीय नागरिकता देने के सभी ट्वीट को देख लिया है, मगर नागरिकता देने का अधिकार गृह मंत्रालय के पास है।”

राशिद खान ने किया था ऑलराउंडर बेहतरीन प्रदर्शन

2018 में वायरल हुआ था दिवंगत सुषमा स्वराज का राशिद खान वाला ट्वीट 2

आईपीएल 2018 में राशिद खान ने दूसरे क्वालिफायर मुकाबले में कोलकाता को हराकर सनराइजर्स हैदराबाद को अपने करिश्माई प्रदर्शन से फाइनल में पहुंचाया था। यह मुकाबला काफी चर्चा में रहा था। इसमें राशिद ने गेंद और बल्लेबाज से कमाल का प्रदर्शन किया था।

खान ने पहले तो 10 गेंदों में ताबड़तोड़ 34 रन बनाए। फिर जब गेंदबाजी की बारी आई तो 19 रन देकर 3 महत्वपूर्ण विकेट लिए। सनराइजर्स हैदराबाद 14 रन से यह मुकाबला जीतने में कामयाब रही थी।

पहले भी सुषमा स्वराज क्रिकेट पर दे चुकी हैं प्रतिक्रिया

सुषमा स्वराज

दिवंगत सुषमा स्वराज का राशिद खान वाला ट्वीट खूब वायरल हुआ था। लेकिन इससे पहले भी उन्होंने क्रिकेट को लेकर ट्वीट किया था। जी हां, सुषमा स्वराज ने क्रिकेट के मैदान में अफगानिस्तान के कौशल को लेकर कुछ कहा हो क्योंकि पिछले साल अफगानिस्तान क्रिकेट टीम को टेस्ट खेलने का दर्जा भी मिल गया है इसके कारण उन्होंने उनकी अपराजेय भावना की सराहना की थी।

Related posts