बॉलीवुड के दीवाने हैं 'राशिद खान' इन दो एक्ट्रेस को बताया फेवरेट 1

अफगानिस्तान के स्टार गेंदबाज राशिद खान की बेहतरीन गेंदबाजी के दुनिया भर में लाखों फैन हैं.वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं.राशिद इन दिनों साउथ अफ्रीका में टी-20 लीग खेल रहे हैं. इसके पहले वो टी-10 लीग में भी बेहतरीन प्रदर्शन कर चुके हैं. इस खिलाड़ी से इंस्टाग्राम पर इनके फैंस ने फेवरेट बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में पुछा आइए जानते है इस खिलाड़ी ने क्या जवाब दिया.

इन दो बॉलीवुड अभिनेत्रियों को बताया अपना फेवरेट

बॉलीवुड के दीवाने हैं 'राशिद खान' इन दो एक्ट्रेस को बताया फेवरेट 2

 

राशिद खान आईपीएल में हैदराबाद के लिए खेलते हैं. इंस्टाग्राम पर जब उनके फैन ने ये सवाल किया आपकी फेवरेट एक्ट्रेस कौन हैं? उन्होंने अनुष्का शर्मा और प्रीती ज़िंटा का नाम लिया. बता दें, राशिद खान पहले भी कई पोस्ट में उन्होंने बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस का जिक्र कर चुके हैं. बता दें,आईपीएल के दौरान ये खिलाड़ी लगभग एक महीने भारत में रहता है.इस दौरान अनुष्का अपने पति को चीयर करने जबकि प्रीति अपनी टीम को चीयर करने आती रहती है.

टी-10 लीग में लगा दिया था ‘हेलीकॉप्टर’ शॉट

बॉलीवुड के दीवाने हैं 'राशिद खान' इन दो एक्ट्रेस को बताया फेवरेट 3

बॉलीवुड के दीवाने हैं 'राशिद खान' इन दो एक्ट्रेस को बताया फेवरेट 4

अफगानिस्तान के स्टार राशिद खान की गिनती अब बेस्ट ऑलराउंडरों में की जाती है.उन्होंने अभी कुछ दिन पहले हुए टी-10 लीग में ‘हेलीकॉप्टर’ शॉट लगाया था. जिसे देखकर क्रिकेट प्रेमियों को लगा कि वह नहीं बल्कि पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ही बल्लेबाजी कर रहे हैं. राशिद खान अब ऑस्ट्रेलिया में होने वाली टी-20 लीग से जुड़ेंगे.

आईपीएल में हैदराबाद ने नहीं किया टीम से रिलीज

बॉलीवुड के दीवाने हैं 'राशिद खान' इन दो एक्ट्रेस को बताया फेवरेट 5 बॉलीवुड के दीवाने हैं 'राशिद खान' इन दो एक्ट्रेस को बताया फेवरेट 6

अगले साल आईपीएल शुरू होने से पहले सभी आईपीएल फ्रेंचाइजियों ने अपने अपने टीमों के खिलाड़ियों कोलीज और रिटेन कर दिया है. हैदराबाद ने भी शिखर धवन जैसे बड़े बल्लेबाज को टीम से रिलीज कर दिया है. वहीँ दिल्ली के तीन खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ा है. राशिद खान इस बार भी. हैदराबाद के लिए ही खेलते हुए नजर आएंगे. उन्होंने टीम के बेहतरीन प्रदर्शन में हर तरह से अपनी भूमिका निभाई है.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।