युसूफ पठान के कैच का राशिद खान ने अलग अंदाज में किया तारीफ

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

युसूफ पठान के शानदार कैच पर राशिद खान ने ली चुटकी “ये पठान के हाथ हैं ठाकुर” 

युसूफ पठान के शानदार कैच पर राशिद खान ने ली चुटकी “ये पठान के हाथ हैं ठाकुर”

क्रिकेट के दुनिया में अब फील्डिंग का स्तर बहुत बेहतर हो गया है. सभी टीमों ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी के साथ ही फील्डिंग में भी बहुत ध्यान लगाना शुरू कर दिया है. ऐसा ही सैयद अली मुश्ताक़ ट्रॉफी में युसूफ पठान से देखने को मिला. जिसके बाद आईपीएल में उनके साथी खिलाड़ी राशिद खान ने बहुत ही मजेदार अंदाज में उनकी तारीफ कर रहे हैं.

युसूफ पठान के शानदार कैच पर राशिद खान ने ली चुटकी "ये पठान के हाथ हैं ठाकुर" 1

युसूफ पठान ने हवा में उड़ते हुए पकड़ा शानदार कैच

युसूफ पठान

जब बात फील्डिंग की और आलराउंडर खिलाड़ी युसूफ पठान की चर्चा चल रही हो तो अक्सर ऐसा होता है उनसे गेंद छुट जाती है. पठान को अच्छे फील्डर के रूप में नहीं जाना जाता है. लेकिन सैयद अली मुश्ताक़ में अपने पहले मैच के दौरान ही उन्होंने बहुत ही शानदार कैच पकड़ लिया. जिसके लिए वो पूरी तरह से हवा में उड़ रहे थे.

ये कैच उन्होंने 19 ओवर की 5वी गेंद पर लिया था. जब गोवा की टीम जीत के बहुत करीब खडी थी. हालाँकि बाद में मैच में गोवा की टीम ने 4 विकेट से जीत दर्ज कर ली थी. युसूफ पठान इस मैच में बल्लेबाजी के दौरान अपना खाता भी नहीं खोल पायें थे.

राशिद खान ने मजेदार अंदाज में की युसूफ पठान की तारीफ

युसूफ पठान के शानदार कैच पर राशिद खान ने ली चुटकी "ये पठान के हाथ हैं ठाकुर" 2

इस शानदार कैच को पकड़ने के बाद हर जगह युसूफ पठान की तारीफ हो रही थी. कैच का वीडियो युसूफ के भाई और अन्तराष्ट्रीय क्रिकेटर इरफ़ान पठान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया. उन्होंने जिसमें कहा कि अपने भाई की तारीफ की. इसी वीडियो पर कमेंट करते हुए राशिद खान ने मजेदार अंदाज में कहा कि

बहुत ही शानदार कैच लिया भाई, ये पठान के हाथ हैं ठाकुर

अफगानिस्तान के कप्तान राशिद खान और युसूफ पठान आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए साथ में ही खेलते हुए नजर आते हैं. इन दोनों खिलाड़ियों के बीच बहुत अच्छी दोस्ती भी है.

मैच में हार गयी बड़ौदा की टीम

युसूफ पठान के शानदार कैच पर राशिद खान ने ली चुटकी "ये पठान के हाथ हैं ठाकुर" 3

सैयद अली मुश्ताक़ ट्रॉफी में आज बड़ौदा की टीम अपना पहला मैच खेल रही थी. जिसमें उनकी टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 149 रन बनाये थे. इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी गोवा की टीम ने सुयश प्रभुदेसाई के 60 रनों के मदद से आखिरी ओवर में 4 विकेट से मैच जीत गयी. अब पठान की टीम कर्नाटक से खेलेगी.

Related posts