राशिद खान के पिता का हुआ देहांत, सोशल मीडिया पर पोस्ट किया ये भावुक संदेश 1

बीते कुछ सालों में अपनी लेग स्पिन से दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाने वाले अफगानिस्‍तान के बेहतरीन गेंदबाज राशिद खान मौजूदा समय में बिश बैश लीग में एडिलेड स्‍ट्राइकर्स की टीम की तरफ से खेल रहे हैं।

इस खिलाड़ी ने इस लीग में महज तीन ही मैच खेले हैं। जिसमें उन्होंने पांच विकेट अपने नाम किये हैं। इसी के साथ इस लीग में जीत के लिए संघर्ष कर रही एडिलेड स्‍ट्राइकर्स और इस बेहतरीन खिलाड़ी राशिद खान के लिए एक बुरी खबर आयी है।

बता दें राशिद के पिता का निधन हो गया हैं। इस बात की सूचना इस खिलाड़ी के नेशनल टीम के साथी मोहम्‍मद नबी ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

राशिद खान ने भी किया ट्वीट

 

अपने पिता के निधन के बाद राशिद खान ने भी एक भावुक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि ,

“आज मैंने अपनी लाइफ का सबसे महत्वपूर्ण शख्स खो दिया है। लेकिन आज मै इस बात को बखूबी जान गया हूँ कि क्यों आप मुझसे हमेशा मजबूत रहने को कहते थे। क्योंकि आप इस बात को जानते थे कि मुझे कहीं न कहीं ताकत की जरुरत पड़ेगी। आप हमेशा मेरी दुआओं में रहोगे। मुझे आपकी बहुत ज्यादा कमी खल रही है। “

बता दें टीम ने राशिद के प्रति सहानुभति प्रकट करते हुए। इस बात की जानकारी दी है, कि राशिद 31 दिसंबर को होने वाले मैच को खेलने के लिए मैदान में आएंगे।

अफगान क्रिकेटरों ने भी शोक संदेश किये पोस्ट

इस खिलाड़ी के पिता के निधन पर उनके कई सारे अफगान क्रिकेटरों ने भी शोक संदेश पोस्ट किये हैं। इसी के साथ इस खिलाड़ी के लिए विभिन्‍न क्रिकेट टीमों और क्रिकेटरों ने भी अपनी संवेदनाओं को राशिद तक पहुंचाया हैं।

आईपीएल में हैदराबाद की तरफ से खेलने वाले राशिद को मौजूदा समय में अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर के बेहतरीन खिलाड़ियों में गिना जाता है। इस खिलाड़ी ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में 52 वनडे मैच और 35 टी20 मैच खेला है।

बता दें इस खिलाड़ी ने वनडे में 118 विकेट और टी -20 में 64 विकेट अपने नाम किये हैं।

कुछ सालों में बने टी-20 के बेहतरीन खिलाड़ी

राशिद खान के पिता का हुआ देहांत, सोशल मीडिया पर पोस्ट किया ये भावुक संदेश 2
इस खिलाड़ी ने बीते कुछ सालों में अपने आप को टी20 क्रिकेट का एक बेहतरीन खिलाड़ी बनाया है। इस खिलाड़ी ने गेंदबाजी के अलावा बल्लेबाजी में भी अपना बहुत अच्छा कारनामा दिखाया है।

वह दुनिया-भर की टी20 लीग के सबसे चहेते खिलाड़ी बन गए है। इस खिलाड़ी ने मौजूदा समय में बिग बैश में तीन मैच खेलते हुए पांच विकेट के साथ 21 रन अपने नाम किये हैं।

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आपको हम जल्दी पहुंचा सके।