युजवेन्द्र चहल ने कहा, हर स्पिनर को कर लेनी चाहिए शादी, राशिद खान के जवाब ने लूट ली महफ़िल 1

भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ खिलाड़ी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। जो हर समय खुद तो पोस्ट और शेयर करते रहते हैं, और साथ ही किसी ना किसी पोस्ट पर अपना कमेंट जरूर पास करते हैं। ऐसे खिलाड़ियों में भारत के क्रिकेटर्स में सबसे ज्यादा स्पिन गेंदबाज युजवेन्द्र चहल आगे रहते हैं।

युजवेन्द्र चहल इंस्टाग्राम पर डालते रहते हैं मजेदार पोस्ट

सीमित ओवर की क्रिकेट में पिछले कुछ सालों में भारत के प्रमुख स्पिन गेंदबाजों में से एक रहे युजवेन्द्र चहल अपने मस्तमौला और मजाकिया व्यवहार से हर किसी के मन में जगह बना चुके हैं। उनका ये अंदाज सोशल मीडिया पर फैंस को खूब भाता है।

युजवेन्द्र चहल ने कहा, हर स्पिनर को कर लेनी चाहिए शादी, राशिद खान के जवाब ने लूट ली महफ़िल 2

युजवेन्द्र चहल अक्सर ही सोशल मीडिया अकाउंट पर अलग-अलग तरह की पोस्ट डालते रहते हैं। उनके पोस्ट बड़े ही मजाकिया और खास होते हैं, तो साथ ही साथ उनकी पत्नी धनश्री वर्मा भी सोशल मीडिया पर उनके साथ वैसे ही सक्रिया भूमिका निभाती है।

चहल ने कहा, हर स्पिनर को कर लेनी चाहिए शादी

इसी तरह से इन दिनों युजवेन्द्र चहल अपनी पत्नी धनश्री वर्मा के साथ ही मौजूद हैं, जिन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में युजवेन्द्र चहल अपनी शादी पर बात कर रहे हैं, तो साथ में ही उनकी पत्नी धनश्री भी मौजूद है।

युजवेंद्र चहल

शादी के बारे में बात करते हुए युजवेन्द्र चहल ने हर स्पिन गेंदबाज को शादी कर लेने की सलाह दी। जिसके बाद इस पर अफगान स्पिन स्टार राशिद खान ने बड़ा ही मजेदार कमेंट किया। जिसमें उन्होंने चहल की खिंचाई करने की कोशिश की।

राशिद खान ने युजी को दिया मजेदार जवाब

इस वीडियो में चहल ने कहा कि “मुझे लगता है कि हर स्पिनर को शादी करनी चाहिए।” इस पर उनकी पत्नी धनश्री वर्मा ने पूछा कि “शादी ठीक है, लेकिन हर स्पिनर क्यों?”  युजवेन्द्र चहल ने इसके बाद जवाब देते हुए कहा कि “क्योंकि मैंने पत्नी से गुगली डालना सीखा है।

फिर क्या था, युजवेन्द्र चहल के इस जवाब के बाद तो इसे लेकर खूब कमेंट देखने को मिले। जिसमें अफगानिस्तान के मिस्ट्री स्पिन गेंदबाज राशिद खान ने भी अपना कमेंट किया और उन्होंने इसे लेकर रिप्लाई दिया कि “वो शादी किए बिना ही गुगली डालना जानते हैं।” साथ ही उन्होंने एक हंसी वाली इमोजी भी डाली।