राशिद लतीफ ने श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज हार के बाद सरफराज अहमद को दी खास सलाह

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

राशिद लतीफ ने श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज हार के बाद सरफराज अहमद को दी खास सलाह 

राशिद लतीफ ने श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज हार के बाद सरफराज अहमद को दी खास सलाह

पाकिस्तान को श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 3-0 से करारी हार मिली है। टी-20 इतिहास में यह पहला मौका है, जब श्रीलंका ने पाकिस्तान के खिलाफ द्विपक्षीय सीरीज जीती है। तीनों मैचों में श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी की और पाकिस्तान को लक्ष्य हासिल करने से रोक दिया। श्रीलंका के प्रमुख खिलाड़ियों ने सुरक्षा कारणों की वजह से पाकिस्तान दौरे पर आने से मना कर दिया था लेकिन युवा टीम ने पाकिस्तान को शिकस्त दे दी।

राशिद लतीफ ने श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज हार के बाद सरफराज अहमद को दी खास सलाह 1

कप्तान सरफराज नहीं चल रहे

राशिद लतीफ ने श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज हार के बाद सरफराज अहमद को दी खास सलाह 2

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद का बल्ला काफी समय से शांत रहा है वहीं उनकी कप्तानी पर भी सवाल बने हुए हैं। विश्व कप में हार के बाद ही उनकी कप्तानी पर सवाल खड़े हुए थे लेकिन बोर्ड ने उन्हें कप्तान बनाये रखने के फैसला किया।

विश्व कप के बाद यह पाकिस्तान की पहली सीरीज थी। टी-20 सीरीज के अंतिम मैच में सरफराज अहमद ने कैच छोड़ने के साथ ही स्टंप करने का आसान मौका भी गंवा दिया। इसके बाद बल्लेबाजों ने भी कुछ खास नहीं कर पाए।

राशिद लतीफ़ ने दिया सुझाव

राशिद लतीफ ने श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज हार के बाद सरफराज अहमद को दी खास सलाह 3

पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज राशिद लतीफ़ ने सरफराज अहमद को कुछ समय के लिए क्रिकेट से ब्रेक लेने का सुझाव दिया है। शोएब अख्तर के यूट्यूब चैनल के वीडियो में उन्होंने कहा

“जब आप दबाव में होते हैं, तो मेरा मानना है कि एक या दो मैच से बचना चाहिए। यह वही बात है जो मैंने कामरान अकमल को चार, पांच महीने के लिए आराम देने के लिए कहा था, लेकिन कोई आराम नहीं लेना चाहता।”

बल्लेबाजी नहीं चली

राशिद लतीफ ने श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज हार के बाद सरफराज अहमद को दी खास सलाह 4

टी-20 सीरीज के किसी भी मैच में पाकिस्तान की बल्लेबाजी नहीं चली। पाकिस्तान टी-20 क्रिकेट में दुनिया की नंबर एक टीम है वहीं श्रीलंका 8वें नंबर पर है। इसके बावजूद श्रीलंका के गेंदबाजों ने पाकिस्तान के बल्लेबाजों के नाक में दम कर दिया।

पाकिस्तान के प्रमुख बल्लेबाज बाबर आजम तीनों मैच में नहीं चले वहीं वापसी कर रहे उमर अकमल और अहमद शहजाद के हाल भी कुछ ऐसा ही रहा। मध्यक्रम में भी कोई बल्लेबाज अपनी छाप नहीं छोड़ पाया।

Related posts