सरफराज अहमद को लेना चाहिए कुछ मैचों से आराम: पूर्व कप्तान राशिद लतीफ

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

श्रीलंका से टी 20 सीरीज हारने के बाद पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने सरफराज को आराम करने की दी सलाह 

श्रीलंका से टी 20 सीरीज हारने के बाद पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने सरफराज को आराम करने की दी सलाह

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेले गए 3 मैचों के टी 20 सीरीज में मेजबानी कर रही पाकिस्तान की टीम तीनों मैचों में बुरी तरह से हार गई। जबकि इससे पहले 3 मैचों की वनडे सीरीज में सरफराज अहमद की कप्तानी वाली टीम ने श्रीलंका को 2-0 से हराया था। हार के बाद हमेशा की तरह पाकिस्तान टीम और उसके कप्तान सरफराज अहमद को कड़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

श्रीलंका से टी 20 सीरीज हारने के बाद पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने सरफराज को आराम करने की दी सलाह 1

सरफराज अहमद को लेना चाहिए ब्रेक

श्रीलंका से टी 20 सीरीज हारने के बाद पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने सरफराज को आराम करने की दी सलाह 2

श्रीलंका की बी टीम के हाथों मिली हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर राशिद लतीफ ने हार के बाद एक वीडियो में उन्होंने कहा,

सरफराज को अपना फॉर्म फिर से हासिल करने के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से ब्रेक लेना चाहिए।जब आप दबाव में होते हैं, तो मेरा मानना ​​है कि एक या दो गेम से बचना चाहिए।

यह वही बात है जो मैंने कामरान अकमल को चार, पांच महीने के लिए रेस्ट देने के लिए कहा था, लेकिन कोई भी रेस्ट नहीं लेना चाहता।“

कप्तान सरफराज अहमद ने टी 20 के सभी मैचों में खुद को नंबर-4 पर मैदान पर भेजा। लेकिन उनके बल्ले से क्रमश: 24, 13, 17 रन ही बना सके। जिसे देखकर यही लगता है कि वह आश्वस्त नहीं दिखे।

पाकिस्तान का बल्लेबाजी क्रम कमजोर आया नजर

सरफराज अहमद

पूर्व कप्तान लतीफ ने सरफराज की बल्लेबाजी क्रम की आलोचना करते हुए कहा

कि वह पूरे मैचों के दौरान कहीं भी आश्वस्त नहीं दिखे। और बल्ले से भी अच्छा नहीं कर रहे हैं, इसलिए मुझे यही लगता है कि चौथे नंबर पर जाना समझदारी भरा फैसला नहीं है।

पूर्व क्रिकेटर ने यह भी कहा

कि नए टीम प्रबंधन ने अभी तक खिलाड़ियों के साथ अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से भी नई पिचें बनाने की अपील की है।

आपको बता दें, पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ खेले 3 मैचों की टी 20 सीरीज में तीनों मैचों में हार का मुंह देखना पड़ा जिस कारण एक बार फिर सरफराज की कप्तानी की आलोचना हो रही है। इतना ही नहीं अब सरफराज के साथ-साथ टीम प्रबंधन पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं।

Related posts