राशिद लतीफ़ बोले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे मैच में हो बदलाव

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

राशिद लतीफ़ ने कहा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में इन 3 युवा खिलाड़ियों को मौका दे पाकिस्तान 

राशिद लतीफ़ ने कहा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में इन 3 युवा खिलाड़ियों को मौका दे पाकिस्तान

विश्व कप के बाद पाकिस्तान की टीम बहुत ख़राब दौर से गुजर रही है,जिससे राशिद लतीफ़ बहुत निराश हैं. पहले उनकी टीम को घर पर श्रीलंका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. अब ऑस्ट्रेलिया में भी पाकिस्तान की टीम ख़राब कर रही है. जिसके बाद पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज राशिद लतीफ़ ने तीसरे टी20 से पहले टीम को सलाह दिया है.

राशिद लतीफ़ ने कहा तीसरे टी20 में करें बदलाव

राशिद लतीफ़ ने कहा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में इन 3 युवा खिलाड़ियों को मौका दे पाकिस्तान 1

पाकिस्तान की टीम अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी सीरीज हार के पास खडी है. जिसका तीसरा मैच अब पर्थ में खेला जाने वाला है. पाकिस्तान की टीम लगातार बहुत खराब प्रदर्शन कर रही है.जिसके कारण अब उनके पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज राशिद लतीफ़ ने तीसरे टी20 मैच से पहले अपनी टीम को सलाह देते हुए कहा है कि

इमाम खुद के लिए खेलेंगे और अपने रन बनाएंगे, लेकिन उनका स्ट्राइक-रेट कम रहेगा. उनके शामिल किए जाने से, पॉवरप्ले के अंत में पाकिस्तान को बिना किसी नुकसान के 40 होने की संभावना है, जबकि उनका कुल स्कोर केवल 140 के लगभग होगा.

युवा खिलाड़ियों को मौका देना चाहते हैं राशिद लतीफ़

राशिद लतीफ़ ने कहा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में इन 3 युवा खिलाड़ियों को मौका दे पाकिस्तान 2

जब पाकिस्तान की टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जा रही थी. उस समय टीम में कई युवा खिलाड़ियों को मौका देने की बात हो रही थी. लेकिन अब तक खेले गये दोनों टी20 मैच में उन युवा खिलाड़ियों को खेलने का मौका नहीं दिया गया है. जिससे अब राशिद लतीफ़ ने अगले मैच में तीनो युवा खिलाड़ियों को मौका देने की बात कहते हुए कहा कि

उन्हें तीसरे टी20 मैच में खुशदिल, हसनैन और मूसा को खेलने का मौका देना चाहिए. उन्हें आग में फेंक दें और देखें कि वे चुनौती से कैसे निपटते हैं. हसनैन और मूसा को शामिल करने से गेंदबाजी आक्रमण में विविधता आएगी, जिसमें केवल बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ही हैं.

तीसरा टेस्ट मैच खेला जायेगा पर्थ में

राशिद लतीफ़ ने कहा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में इन 3 युवा खिलाड़ियों को मौका दे पाकिस्तान 3

इस सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण बेनतीजा रहा था. जिसमें ऑस्ट्रेलिया की टीम जीत के करीब खडी थी. दूसरे मैच में जीत दर्ज करने के बाद अब पाकिस्तान की टीम पर्थ के मैच में जीत दर्ज करने का प्रयास करेगी, जिसके कारण वो सीरीज को ड्रा करा पायें. ये मैच 8 नवंबर को खेला जायेगा.

Related posts