राशिद खान ने लिया प्रतिज्ञा, अफगानिस्तान को विश्व कप जिताने के बाद ही करेंगे शादी 1

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के युवा स्पिन गेंदबाज राशिद खान भी इस कोरोना काल में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आते हैं। अफगानिस्तान टीम ने पिछले कुछ वक्त में अपने प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है, लेकिन अब तक टीम के पास कोई खिताब नहीं है। हालांकि अब अफगानिस्तान के स्पिन गेंदबाज राशिद खान ने कह दिया है वह शादी तभी करेंगे जब वह अपनी टीम को खिताब जिताएंगे।

राशिद खान टीम को खिताब जिताने के बाद करेंगे शादी

राशिद खान

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम अपनी शानदार स्पिन गेंदबाजी के लिए विश्व क्रिकेट में काफी मशहूर है। अगर बात राशिद खान की हो, तो अफगानिस्तान ही नहीं बल्कि विश्व क्रिकेट में उन्हें काफी अधिक पसंद किया जाता है। राशिद फिलहाल 21 साल के हैं और ये कहना गलत नहीं होगा की राशिद मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं। मगर अब 21 साल के राशिद खान ने आजादी रेडियो के साथ एक इंटरव्यू में कहा,

वो अपनी शादी के लिए प्लान बना रहे हैं, लेकिन वो चाहते हैं कि उससे पहले अफगानिस्तान की टीम वर्ल्ड कप खिताब जीत जाए। एक बार अफगानिस्तान की टीम क्रिकेट वर्ल्ड कप जीत जाए फिर मैं सगाई करूंगा और शादी करूंगा।

टी20 रैंकिंग में नंबर-1 पर हैं राशिद

राशिद खान

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज राशिद खान ने छोटी सी उम्र में विश्व क्रिकेट में अपनी बड़ी पहचान बना ली है। राशिद ने अब तक खेले गए 71 वनडे, 38 टी20 आई मैच खेले हैं। उन्होंने क्रमश: 133 व 89 विकेट्स अपने नाम किए हैं। इसके अलावा राशिद ने 4 टेस्ट में 23 विकेट्स अपने नाम किए हैं।

राशिद अपनी टीम के स्टार खिलाड़ी हैं और साथ ही वह टीम की कप्तानी भी करते नजर आए थे। हालांकि अब एक बार फिर टीम की कमान अजगर अफगान को सौंप दी गई है। साथ ही राशिद मौजूदा वक्त में टी20 आईसीसीआलराउंडर रैंकिंग में नंबर-1  पर काबिज हैं।