किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में कुछ इस तरहसे रही दिल्ली के खिलाड़ियों की रैंकिंग

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

प्लेयर रेटिंग- दिल्ली डेयरडेविल्स की हार के बाद कुछ ऐसी रही दिल्ली के खिलाड़ियों की प्लेयर रेटिंग 

प्लेयर रेटिंग- दिल्ली डेयरडेविल्स की हार के बाद कुछ ऐसी रही दिल्ली के खिलाड़ियों की प्लेयर रेटिंग

इंडियन प्रीमियर लीग के ग्यारवें सीजन का दूसरा मैच रविवार को मोहाली के आईएस बिन्द्रा स्टेडियम में दिल्ली डेयरडेविल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला गया। दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने दिल्ली को 6 विकेट से हरा दिया।

प्लेयर रेटिंग- दिल्ली डेयरडेविल्स की हार के बाद कुछ ऐसी रही दिल्ली के खिलाड़ियों की प्लेयर रेटिंग 1

दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम अपने नए कप्तान गौतम गंभीर की कप्तानी में पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी। दिल्ली डेयरडेविल्स ने पहले खेलते हुए अपने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 166 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने 18.5 ओवर में 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

प्लेयर रेटिंग- दिल्ली डेयरडेविल्स की हार के बाद कुछ ऐसी रही दिल्ली के खिलाड़ियों की प्लेयर रेटिंग 2

जानिए इस तरह से रहा दिल्ली के खिलाड़ियों का प्रदर्शन

इस मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर नजर डालते हैं। आपको बताते हैं प्लेयर रैंटिंग के हिसाब से कि कैसा रहा है दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाड़ियों का प्रदर्शन…..

1 गौतम गंभीर (8/ 10)

दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम में गौतम गंभीर ने 8 साल के बाद वापसी की। गौतम गंभीर इस पहले मैच में कप्तान के तौर पर उतरे और उन्होंने लीडिंग फॉर्म द फ्रंट का नमूना पेश करते हुए 42 गेंदो में 55 रन बनाए। गंभीर को स्पोट्स विकी 10 में से 8 अंक देगा।

प्लेयर रेटिंग- दिल्ली डेयरडेविल्स की हार के बाद कुछ ऐसी रही दिल्ली के खिलाड़ियों की प्लेयर रेटिंग 3

2 ऋषभ पंत  (6/ 10)

दिल्ली के युवा प्रतिभाशाली बल्लेबाज ऋषभ पंत ने इस मैच में  तेज तर्रार पारी खेली। लेकिन अपनी इस पारी को ज्यादा लंबा नहीं खींच सके। ऋषभ पंत ने इस मैच में 13 गेंदो में 28 रनों की पारी खेली। ऋषभ को इसके लिए मिलते हैं 10 में से 6 अंक।

प्लेयर रेटिंग- दिल्ली डेयरडेविल्स की हार के बाद कुछ ऐसी रही दिल्ली के खिलाड़ियों की प्लेयर रेटिंग 4

3 क्रिस मौरिस (6/ 10)

दिल्ली डेयरडेविल्स के रिटेन खिलाड़ियों से एक क्रिस मौरिस से इस मैच में गेंद और बल्ले दोनों से बड़ी उम्मीदें हैं। मौरिस ने इस मैच में बल्ले से जहां 16 गेंदो में 27 रन बनाए तो वहीं गेंद के साथ मौरिस ने 3 ओवर में 25 रन खर्च कर 1 विकेट लिया। क्रिस मौरिस के इस प्रदर्शन के लिए मिलते हैं 10 में से 6 अंक।

प्लेयर रेटिंग- दिल्ली डेयरडेविल्स की हार के बाद कुछ ऐसी रही दिल्ली के खिलाड़ियों की प्लेयर रेटिंग 5

4. विजय शंकर (3/ 10) 

भारतीय टीम में हाल ही में जगह बनाने वाले विजय शंकर से इस मैच में बड़ी उम्मीदें थी लेकिन विजय शंकर इस मैच में कोई कमाल नहीं कर सके। शंकर 13 गेंदो में 13 रन बनाकर हासिल करते हैं 10 में से 3 अंक।

प्लेयर रेटिंग- दिल्ली डेयरडेविल्स की हार के बाद कुछ ऐसी रही दिल्ली के खिलाड़ियों की प्लेयर रेटिंग 6

5 कोलिन मुनरो (3/ 10)

 टी-20 क्रिकेट के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक कोलिन मुनरो ने इस मैच में सलामी बल्लेबाज के रूप में आए जरूर लेकिन खास कमाल नहीं कर सके। मुनरो ने 6 गेंदो में 4 रन बनाए इनको मिलते हैं 10 मेंं से 3 अंक।

प्लेयर रेटिंग- दिल्ली डेयरडेविल्स की हार के बाद कुछ ऐसी रही दिल्ली के खिलाड़ियों की प्लेयर रेटिंग 7

6 डेनियल क्रिश्चियन(6/ 10)

ऑलराउंडर डेनियल क्रिश्चियन ने बल्लेबाजी में 13 गेंदो में 13 रन बनाने में कामयाब रहे तो वहीं गेंदबाजी में क्रिश्चियन ने 2 ओवर की गेंदबाजी में 12 रन देकर 1 विकेट लिया। डेनियल को इस प्रदर्शन के लिए मिलते हैं 10 में से 6अंक

प्लेयर रेटिंग- दिल्ली डेयरडेविल्स की हार के बाद कुछ ऐसी रही दिल्ली के खिलाड़ियों की प्लेयर रेटिंग 8

7 श्रेयस अय्यर(3/ 10)

दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने युवा बल्लेबाज श्रेयर अय्यर को रिटेन किया था।पहले मैच में उतरे श्रेयस अय्यर बल्लेबाजी के लिए उतरे लेकिन वो कुछ कमाल नहीं दिखा सके। अय्यर ने 11 गेंदो में 11 रन बनाए। इस प्रदर्शन के लिए अय्यर को 10 में से 3 अंक मिलेंगे।

प्लेयर रेटिंग- दिल्ली डेयरडेविल्स की हार के बाद कुछ ऐसी रही दिल्ली के खिलाड़ियों की प्लेयर रेटिंग 9

8 राहुल तेवटिया(6/ 10)

युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी राहुल तेवटिया के बल्लेबाजी में जल्दी मौका मिला। तेवटिया ने बल्लेबाजी में जहां 7 गेंदो में 9 रन बनाए तो वहीं गेंदबाजी में अपने 4 ओवर में केवल 24 रन देकर एक विकेट निकाला तेवटिया को इस प्रदर्शन के लिए 10 में से 6 अंक मिलेंगे।

प्लेयर रेटिंग- दिल्ली डेयरडेविल्स की हार के बाद कुछ ऐसी रही दिल्ली के खिलाड़ियों की प्लेयर रेटिंग 10

9 मोहम्मद शमी(3/ 10)

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के लिए इस मैच के कास मायने थे। शमी ने इस मैच में गेंदबाजी में कोई खास कमाल नहीं दिखा सके। शमी ने गेंदबाजी में दो ओवर में 26 रन खर्च किए।  शमी के प्रदर्शन के लिए उनको मिलते हैं 10 में से 3 अंक।

प्लेयर रेटिंग- दिल्ली डेयरडेविल्स की हार के बाद कुछ ऐसी रही दिल्ली के खिलाड़ियों की प्लेयर रेटिंग 11

10 ट्रेंट बोल्ट(5/ 10)

दिल्ली डेयरडेविल्स ने इस साल तूफानी गेंदबाज ट्रैंट बोल्ट अपने हिस्से में किया। ट्रेंट बोल्ट ने इस मैच में इतनी बुरी गेंदबाजी भी नहीं की। बोल्ट ने अपने 3.5 ओवरों में 34 रन देकर एक विकेट मिला। बोल्ट को इसके लिए 10 में से 5 अंक दिए जाते हैं।

प्लेयर रेटिंग- दिल्ली डेयरडेविल्स की हार के बाद कुछ ऐसी रही दिल्ली के खिलाड़ियों की प्लेयर रेटिंग 12

11 अमित मिश्रा(3/ 10)

आईपीएल के इतिहास के सबसे अच्छे गेंदबाजों में से एक अमित मिश्रा से दिल्ली डेयरडेविल्स को बड़ी उम्मीदें थी। लेकिन अमित मिश्रा के लिए ये मैच किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा। मिश्रा ने अपने 4 ओवरो में 46 रन लुटाए। मिश्रा को इस प्रदर्शन के लिए 10 में से 3 अंक दिए जाते हैं।

प्लेयर रेटिंग- दिल्ली डेयरडेविल्स की हार के बाद कुछ ऐसी रही दिल्ली के खिलाड़ियों की प्लेयर रेटिंग 13

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Related posts

Leave a Reply