रविचंद्रन अश्विन के बैग का पहिया टूटा, रोहित शर्मा ने बताई यह वजह | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रविचंद्रन अश्विन के बैग का पहिया टूटा, रोहित शर्मा ने बताई यह वजह 

रविचंद्रन अश्विन के बैग का पहिया टूटा, रोहित शर्मा ने बताई यह वजह

इंग्लैंड और भारत के खिलाफ अभी टेस्ट सीरीज ख़त्म हुई है, जिसमे भारत ने इंग्लैंड को 4-0 से शिकस्त दी. टेस्ट सीरीज में सबसे ज्यादा विकेट रविचंद्रन अश्विन ने ली. टेस्ट सीरीज के बाद होने वाले वन डे मैचों के लिए सबका मानना था, कि अश्विन को आराम दिया जायेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. चयनकर्ताओ ने उन्हें वन डे टीम के लिए चुना है. भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली वन डे सीरीज 15 जनवरी से शुरू होगी, जिसका पहला मैच पुणे में खेला जायेगा.भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले पहले वन डे की टिकेट हुई समाप्त

भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले पहले मैच के लिए रवि अश्विन पुणे पहुँचे और जब वह अपने बैग को लेकर होटल की तरफ जा रहे थे, तभी उनके बैग का पहिया टूट गया. अश्विन ने उस टूटे हुए भाग का फ़ोटो लिया और ट्विटर पर डालकर लिखा, ‘आउट‘.

उनके इस फ़ोटो और ट्वीट को देखने के बाद भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा ने तुरंत जवाब देते हुए लिखा, “इसका तो व्हील बिफोर विकेट हो गया, इतना ज्यादा विकेट लेकर बैग में भरोगे तो यही होगा.” 

रोहित शर्मा के इस ट्वीट को देखने के बाद भारतीय स्पिनर रवि अश्विन ने जवाब देते हुये लिखा, “हा हा हा… खुद हिटमैन ने ये बोला है… लेकिन यह एक सपना है, कि कोई भी बैग लम्बी इनिंग तक चलेगा.”

रवि अश्विन के इस ट्वीट का जवाब देते हुए एरिस्टोक्रेट बैग्स ने जवाब देते हुये लिखा, “क्या आपने सपना कहा ??… मेरे पास आपके लिए कुछ है … कृपया संदेश चेक करो.” 

हालाँकि, रवि अश्विन ने अपना बैग सही कराया और 15 जनवरी से होने वाले पहले वन डे के लिए वह टीम के पास पहुँच चुके है. भारत और इंग्लैंड के बीच 3 वन डे मैच खेले जायेंगे और उसके बाद तीन टी ट्वेंटी मैच भी खेले जायेंगे.

Related posts