रविचंद्रन अश्विन को दिल्ली में शामिल होने की वजह आई सामने

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

रविचंद्रन अश्विन को दिल्ली कैपिटल्स में शामिल करने की रिकी पोंटिंग ने बताई वजह 

रविचंद्रन अश्विन को दिल्ली कैपिटल्स में शामिल करने की रिकी पोंटिंग ने बताई वजह

रविचंद्रन अश्विन को आईपीएल 2020 के लिए किंग्स इलेवन पंजाब ने दिल्ली कैपिटल्स के साथ ट्रेड कर दिया है. अब वह आईपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. अश्विन को जगदीश सूचित और 1.5 करोड़ रूपये के साथ दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब से ट्रेड किया है. बता दें, कि अश्विन पिछले 2 साल से पंजाब की टीम के साथ थे, लेकिन उनकी कप्तानी में टीम को ज्यादा सफलता नहीं मिल पाई थी.

रिकी पोंटिंग की वजह से रविचंद्रन अश्विन दिल्ली कैपिटल्स में

रविचंद्रन अश्विन को दिल्ली कैपिटल्स में शामिल करने की रिकी पोंटिंग ने बताई वजह 1

बता दें, कि रविचंद्रन अश्विन को किंग्स इलेवन पंजाब से लेने में सबसे ज्यादा दिलचस्पी दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग की थी. उन्हें पता था, कि अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम की पिच स्पिनरों को मदद करती है और उस पिच पर अश्विन जैसा विश्वस्तरीय स्पिनर कमाल कर सकता है, इसलिए उन्होंने अश्विन को किंग्स इलेवन पंजाब की टीम से ट्रेड करने का मन बनाया.

बता दें, कि दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2019 में शानदार प्रदर्शन किया था और टीम तीसरे स्थान पर रही थी.

बल्लेबाजों के लिए मुश्किल पैदा करेंगे अश्विन

रविचंद्रन अश्विन को दिल्ली कैपिटल्स में शामिल करने की रिकी पोंटिंग ने बताई वजह 2

दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने अपने एक बयान में कहा, “हमारे होम ग्राउंड की पिच काफी स्लो है और अश्विन इस पिच पर बल्लेबाजों के लिए काफी मुश्किल पैदा कर सकते हैं. वह दुनिया के शीर्ष स्पिनरों में से एक है, इसलिए वह भलीभांति जानते हैं, कि ऐसी पिचों पर कैसे गेंदबाजी करनी है.”

शानदार है रविचंद्रन अश्विन का आईपीएल करियर

रविचंद्रन अश्विन को दिल्ली कैपिटल्स में शामिल करने की रिकी पोंटिंग ने बताई वजह 3

तमिलनाडु के इस स्टार स्पिनर का आईपीएल करियर शानदार रहा है. वह अपने खेले 139 आईपीएल मैचों में 6.79 की बेहतरीन इकॉनामी रेट से 125 विकेट हासिल किये हैं. उन्होंने बल्ले के साथ भी आईपीएल में 375 रन बनाए हैं.

अश्विन आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स, पुणे सुपरजायंट और किंग्स इलेवन पंजाब की टीम से खेल चुके हैं. पिछले 2 सीजन से वह पंजाब टीम की कप्तानी भी कर रहे थे.

Related posts