रवि बिश्नोई ने कहा आईपीएल में अनिल कुंबले के साथ काम करने को

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रवि बिश्नोई ने कहा आईपीएल में अनिल कुंबले के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूँ 

रवि बिश्नोई ने कहा आईपीएल में अनिल कुंबले के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूँ

अंडर-19 विश्व कप के स्टार खिलाड़ी रवि बिश्नोई की जमकर तारीफ हो रही है. इस गेंदबाज ने अपने गुगली से सभी को जमकर परेशान किया है. अब आईपीएल इस खिलाड़ी का अगला लक्ष्य होगा. जिसके बारें में अब रवि बिश्नोई ने बोलते हुए कहा है की आईपीएल में अनिल कुंबले के साथ काम करने को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हूँ.

रवि बिश्नोई ने कहा अनिल कुंबले के साथ काम करने को लेकर उत्साहित

रवि बिश्नोई

इंडिया अंडर-19 टीम के लेग स्पिनर रवि बिश्नोई विश्व कप के बाद अब अपना ध्यान आईपीएल पर लगाना चाहते हैं. जिसके बारें में बात करते हुए उन्होंने आईएएनएस को दिए एक इन्टरव्यू में कहा कि

” मैं बहुत उत्साहित हूं कि मुझे आईपीएल के दौरान अनिल कुंबले सर के साथ काम करने को मौका मिला. उनके साथ मुझे क्वालिटी टाइम बिताने का मौका मिलेगा और मेरा एकमात्र लक्ष्य उनके आईडिया सुनना और जितना हो सके उतना सीखना है.”

उन्होंने आगे कहा कि

” मैं उनके आसपास रहना चाहूंगा और उनके मार्गदर्शन में अपनी गेंदबाजी के बारीक दिशा पर काम करूंगा. अंडर-19 विश्व कप में मैं रिकॉर्ड बनाने नहीं गया था. मेरा लक्ष्य टीम के लिए जीतना था. जिसे दुर्भाग्य से हम पूरा नहीं कर सके. मेरे दिमाग में यही था की जब भी मैं मैदान पर उतरूँ तो अपनी टीम के लिए बस जीत दर्ज करके ही बाहर निकलूं.”

आईपीएल को बताया युवा खिलाड़ियों के लिए बड़ा मंच

रवि बिश्नोई ने कहा आईपीएल में अनिल कुंबले के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूँ 1

जल्द ही शुरू होने वाले आईपीएल 2020 को युवा खिलाड़ियों के लिए बड़ा मंच बताते हुए रवि बिश्नोई ने कहा कि

” फाइनल में मिली हार के बाद मैं बहुत ज्यादा निराश था. हमने पूरे टूनामेंट में बहुत अच्छा खेला लेकिन अंत में खिताब जीतना सबसे अच्छा होता है. जो मैच के बाद हुआ उसपर मैं अब बात नहीं करना चाहता हूँ. जो कुछ भी हुआ उम्मीद करता हूँ की वो भविष्य में कभी नही होगा. अंडर-19 विश्व कप, साथ ही आईपीएल भी किसी नए क्रिकेटर के लिए दो बहुत महत्वपूर्ण मंच हैं.”

भारत के लिए जल्द खेलने का है सपना

रवि बिश्नोई ने कहा आईपीएल में अनिल कुंबले के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूँ 2

अब जल्द ही बड़े स्तर पर खेलने के बारें में बोलते हुए भारतीय युवा स्पिनर रवि बिश्नोई ने कहा कि

” ये टूर्नामेंट हैं, जिनमें आपके प्रदर्शन पर नजर रखा जाता है और चयनकर्ता ध्यान देते हैं, इसलिए मैं निश्चित रूप से इसमें अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करूँगा क्योंकि अंत में, हम सभी भारतीय टीम के लिए खेलने का सपना देखते हैं. जब भी मुझे मौका मिलेगा, मैं उसमें अपना 100 प्रतिशत दूंगा.”

Related posts