रविन्द्र जडेजा के बाद टीम इंडिया का एक और ऑलराउंडर हुआ चोटिल, भारत की बढ़ी मुश्किलें 1

कोरोना वायरस महामारी आने के बाद टीम इंडिया को ना सिर्फ काफी नुकसान हुआ बल्कि जब टीम इंडिया कोरोना वायरस के बाद मैदान पर वापस लौटी तो टीम के रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, उमेश यादव जैसे कई बड़े खिलाड़ी चोटिल हुए। वहीं अब घरेलू क्रिकेट से भी खिलाड़ियों के चोटिल होने की खबरे आने लगी। टीम इंडिया का स्टार ऑलराउंडर विजय शंकर घरेलू क्रिकेट खेलते हुए चोटिल हुए।

भारत के खिलाड़ी लगातार हो रहें है चोटिल

रविन्द्र जडेजा के बाद टीम इंडिया का एक और ऑलराउंडर हुआ चोटिल, भारत की बढ़ी मुश्किलें 2

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी चार टेस्ट मैचों की सीरीज के दौरान टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी उमेश यादव, मोहम्मद शमी, ऋषभ पंत, रविंद्र जडेजा जैसे कई बड़े खिलाड़ी चोटिल हुए। वहीं टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ियों में शुमार भुवनेश्वर कुमार और इशांत शर्मा पहले से ही छोटी चल रहे हैं।

इसी क्रम में टीम इंडिया को एक और ऑलराउंडर का नाम जुड़ गया है। दरअसल भारत के ऑलराउंडर विजय शंकर घरेलू क्रिकेट में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी खेलते हुए चोटिल हो गए। विजय शंकर 10 जनवरी से शुरू हुई सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में तमिलनाडु की ओर से झारखंड के खिलाफ खेल रहे थे।

विजय शंकर हुए चोटिल

रविन्द्र जडेजा के बाद टीम इंडिया का एक और ऑलराउंडर हुआ चोटिल, भारत की बढ़ी मुश्किलें 3

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में झारखंड और तमिलनाडु के बीच जारी मुकाबले के दौरान विजय शंकर को मांशपेशियों में खिंचाव की समस्या आई। जब तमिलनाडु के लिए विजय शंक खेलते हुए बल्लेबाजी करने उतरे तो उन्हें कोई समस्या नहीं हुई। लेकिन जब गेंदबाजी करने की बारी आई तो वह वह अपने तीसरे ओवर में गेंदबाजी करते हुए मांसपेशियों की खिंचाव की समस्या से जूझने लगे।

ऐसी समस्या आने के बाद वह गेंदबाजी बीच में छोड़कर वापस पवेलियन की ओर लौट गए। विजय शंकर ने मैच में 2.1 ओवर गेंदबाजी किए, और उन्होंने 9 रन खर्च किए। विजय शंकर के बचे ओवर को तमिलनाडु के हरी निशांत ने पूरा किया।

अब तक भारत के कुल 12 खिलाड़ी हुए चोटिल

रविन्द्र जडेजा के बाद टीम इंडिया का एक और ऑलराउंडर हुआ चोटिल, भारत की बढ़ी मुश्किलें 2

विजय शंकर हाल फिलहाल में चोटिल होने वाले भारत के 12 में खिलाड़ी हैं, इससे पहले अब तक भारत के कुल 11 क्रिकेटर चोटिल हो चुके हैं। चोटिल होने वाले 12 खिलाड़ियों में केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, मनीष पांडे, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती, मोहम्मद शमी, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, इशांत शर्मा, कमलेश नगरकोटी और विजय शंकर शामिल हैं।