रवि शास्त्री ने एक बार फिर बीसीसीआई और उसके अध्यक्ष सौरव गांगुली की तारीफ की

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रवि शास्त्री ने एक बार फिर बीसीसीआई और उसके अध्यक्ष सौरव गांगुली की तारीफ की 

रवि शास्त्री ने एक बार फिर बीसीसीआई और उसके अध्यक्ष सौरव गांगुली की तारीफ की

पूर्व भारतीय दिग्गज कप्तान सौरव गांगुली कुछ दिनों पहले ही बीसीसीआई के अध्यक्ष बने हैं. उनके बीसीसीआई अध्यक्ष बनते ही 3 सालों से चल रहा सीओए का राज खत्म हो गया. अब फिर से क्रिकेट बीसीसीआई के द्वारा की चलाई जा रही है. जिसके बारें में भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने अब बड़ा बयान दिया है.

रवि शास्त्री ने दिया बयान रवि शास्त्री ने एक बार फिर बीसीसीआई और उसके अध्यक्ष सौरव गांगुली की तारीफ की 1

सौरव गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने के बारे में उनकी प्रतिक्रिया पूछी गयी. हाल में ही दोबारा पुरानी बीसीसीआई आने के बाद से भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने इंडिया टुडे कंसल्टिंग एडिटर स्पोर्ट्स बोरिया मजुमदार को एक इन्टरव्यू देते हुए कहा कि

” पहली बात तो बहुत ज्यादा रोमांचित हूँ की बीसीसीआई अब गयी है. हमने बिना बीसीसीआई के तीन साल खेला. आप मुझे एक इशारा करते हैं, तो तीन उंगलियां हैं जो वापस आपके तरफ ही रहती है, ये बात हमेशा याद रखें.”

उन्होंने आगे कहा कि

” लोगों को यह कहने का पूरा अधिकार है कि मैंने क्या कहा है, लेकिन भगवान के लिए, मुझे यह कहने का अधिकार है कि मुझे क्या कहना है?. मैं एक भारतीय क्रिकेट टीम का कोच हूं. हम दबाव महसूस करते हैं. आप एक लड़ाई से दूर भागने के लिए काम नहीं कर रहे हैं.”

अच्छे नहीं थे रवि शास्त्री और सौरव गांगुली के बीच रिश्ते

रवि शास्त्री ने एक बार फिर बीसीसीआई और उसके अध्यक्ष सौरव गांगुली की तारीफ की 2

सौरव गांगुली 2016 में सीएसी के सदस्य थे. उस समय रवि शास्त्री ने कोच बनने के लिए आवेदन दिया था. लेकिन उस समय सीएसी ने ही अनिल कुंबले को भारतीय टीम का नया कोच बना दिया था. जिसके बाद इन दोनों दिग्गजों के बीच रिश्ते में खटास आ गयी थी.

जो 2017 में हालाँकि रवि शास्त्री टीम के नए कोच बने थे. उसके बाद भी इन दोनों खिलाड़ियों के बीच कोल्ड वॉर चलती रहती थी. लेकिन बीसीसीआई अध्यक्ष बनने के बाद से इन दोनों खिलाड़ियों के बीच रिश्ते सुधरते ही नजर आ रहे हैं.

मुंबई में होगा निर्णायक मुकाबला

रवि शास्त्री ने एक बार फिर बीसीसीआई और उसके अध्यक्ष सौरव गांगुली की तारीफ की 3

मौजूदा समय में रवि शास्त्री मुंबई में मौजूद है. जहाँ पर भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा और आखिरी टी20 मैच खेला जायेगा. इस मैच में रवि शास्त्री चाहेंगे की भारत जीत दर्ज करें. जिससे उनकी टीम अपने घर में लगातार तीसरी टी20 सीरीज अपने नाम कर ले. रवि शास्त्री के कार्यकाल में भारतीय टीम का प्रदर्शन बहुत बेहतर रहा है.

Related posts