रवि शास्त्री ने कहा सफ़ेद कपड़ो में अमोल मजूमदार नहीं खेले तो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रवि शास्त्री ने कहा इस भारतीय खिलाड़ी का टेस्ट न खेलना उसका नहीं बल्कि भारत का है घाटा 

रवि शास्त्री ने कहा इस भारतीय खिलाड़ी का टेस्ट न खेलना उसका नहीं बल्कि भारत का है घाटा

विश्व भर में कोरोना वायरस से लोगो को बहुत परेशानी हो रही है. अब तक इसके कारण 3.34 लाख लोग अपनी जान गँवा चुके हैं. जबकि 51.97 लाख लोग इससे प्रभावित हो चुके हैं. क्रिकेट इससे बहुत प्रभावित है. भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने अब कहा कि सफ़ेद कपड़ो में अमोल मजूमदार भारतीय टीम के लिए खेले तो टीम का ही नुकसान रहा था.

रवि शास्त्री ने अमोल मजूमदार को लेकर दिया बड़ा बयान

खिलाड़ी

भारत में अब तक कोरोना वायरस से 1.18 लाख लोग प्रभावित हुए हैं. जबकि 48.53 लोग इस बीमारी से ठीक हो गये हैं. हालाँकि अब तक 3.5 हजार लोग अपनी जान गँवा चुके हैं. जिसके कारण ही भारत में अब तक 31 मई तक लॉकडाउन लगा हुआ है. जिसके कारण क्रिकेट बंद है. जिसके कारण खिलाड़ी घर बैठे है और सोशल मीडिया पर एक्टिव है. इसी बीच भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने पुराने दिनों को याद किया और रणजी ट्रॉफी के महान खिलाड़ी अमोल मजूमदार के साथ फोटो शेयर किया.  जिसमें उन्होंने कहा कि

” रणजी ट्रॉफी के दिग्गजों में से एक अमोल मजूमदार के साथ फोटो. मेरा आखिरी सीजन उनका पहला था. मेरा अब भी मानना है कि उनका सफ़ेद कपड़ो में भारतीय टीम के लिए नहीं खेलना, उनका नहीं बल्कि टीम का नुकसान था.”

अमोल मजूमदार ने बनाये कई बहुत बड़े रिकॉर्ड

रवि शास्त्री ने कहा इस भारतीय खिलाड़ी का टेस्ट न खेलना उसका नहीं बल्कि भारत का है घाटा 1

मुंबई के लिए रणजी ट्रॉफी बहुत लंबे समय तक खेले अमोल मजूमदार ने कई ऐसे रिकॉर्ड बनाये जिसके बारें में सोचना भी मुश्किल नजर आता है. उन्होंने 171 फर्स्ट क्लास मैच में 48.13 के औसत से 11167 रन बनाये हैं. जहाँ पर उन्होंने 60 अर्द्धशतक और 30 शतक भी बनाये हैं. लेकिन उसके बाद भी उन्हें भारतीय टीम में खेलने का मौका नहीं मिल पाया.

जिसको लेकर चयन पर सवाल भी जरुर उठे हैं. हालाँकि संन्यास के बाद विश्व क्रिकेट में उनकी पहचान नजर आ रही है. हाल में ही अमोल मजूमदार को दक्षिण अफ्रीका टीम ने बल्लेबाजी सलाहकार के तौर पर कुछ समय के टीम के साथ जोड़ा था. वो कमेंटेटर की भूमिका भी निभा रहे हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं है अब रवि शास्त्री

रवि शास्त्री ने कहा इस भारतीय खिलाड़ी का टेस्ट न खेलना उसका नहीं बल्कि भारत का है घाटा 2

एक समय ऐसा होता की रवि शास्त्री सबसे ज्यादा सोशल मीडिया का प्रयोग करते हुए नजर आते थे. लेकिन इस कोरोना वायरस के समय में भी लगातार लंबे समय तक घर में बैठने के बाद भी भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं नजर आ रहे हैं. हालाँकि कुछ समय पर वो ट्वीट करते हुए जरुर नजर आ जाते हैं.

Related posts