वर्ल्ड कप के लिए रवाना होने से पहले साईं की शरण में रवि शास्त्री और फील्डिंग कोच

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विश्व कप के लिए रवाना होने से पहले साईं की शरण में पहुंचे रवि शास्त्री और फील्डिंग कोच आर श्रीधर 

विश्व कप के लिए रवाना होने से पहले साईं की शरण में पहुंचे रवि शास्त्री और फील्डिंग कोच आर श्रीधर

30 मई से शुरू होने जा रहे क्रिकेट के महायुद्ध में हिस्सा लेने के लिए टीम इंडिया मंगलवार को इंग्लैंड रवाना हो गयी. इंग्लैंड जाने से पहले टीम ने मीडिया के साथ प्रेस कांफ्रेंस की और प्रेस कांफ्रेंस से कुछ देर पहले भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री और फील्डिंग कोच ने शिरडी पहुँच कर साईं बाबा से वर्ल्ड कप में जीत हासिल करने का आशीर्वाद लिया.

साईं की शरण में रवि शास्त्री

वर्ल्ड कप

विश्व कप के लिए इंग्लैंड रवाना होने से पहले टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री और टीम के फील्डिंग कोच आर. श्रीधर शिरडी जाकर साईं बाबा की पूजा पाठ कर विश्व कप विजेता बनने का आशीर्वाद लिया.

वही आर. श्रीधर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मंदिर दर्शन और अपने विमान की तस्वीर साझा करते हुए गौतम सिंघानिया का धन्यवाद भी किया क्योंकि गौतम सिंघानिया के निजी विमान से यह लोग शिरडी पहुंचे थे. इसके बाद अपनी 15 सदस्यी टीम के साथ मुंबई एअरपोर्ट से इंग्लैंड के लिए रवाना हो गए.

क्यों है भारत विश्व कप की प्रबल दावेदार

विश्व कप

विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया पर सबकी नजरें टिकी हैं इसके लिए कहीं न कहीं भारत हकदार भी हैं, जहाँ एक तरफ बल्लेबाजी में विराट कोहली शीर्ष पर हैं. वही दूसरी तरफ एकदिवसीय क्रिकेट में बुमरहा गेंदबाजी में शीर्ष पर हैं. सिर्फ इतना ही नहीं  भारत के पास सलामी बल्लेबाज के लिए रोहित शर्मा और शिखर धवन जेसे दो धुँआधार बल्लेबाज हैं.

वही गेंदबाजी में भी चाइना मैन कुलदीप यादव और शमी जेसे गेंदबाज हैं इन सब से हट कर भारत के पास एक ऐसा खिलाडी हैं जो विश्व की किसी भी टीम के पास नहीं हैं और वो हैं पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन सब कारणों की वजह से ही टीम इंडिया इस बार विश्व कप की प्रबल दावेदार हैं.

विराट कोहली के नेतृत्व में टीम इंडिया खेलेगी विश्व कप

विश्व कप

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), केदार जाधव, हार्दिक पंड्या, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, विजय शंकर, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), केएल राहुल, रविंद्र जडेजा.

 

यहाँ देखे आर. श्रीधर का पोस्ट

Related posts