तेज गेंदबाजो के शानदार प्रदर्शन के पीछे हैं इस शख्स का हाथ

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

AUSvsIND: तेज गेंदबाजो के शानदार प्रदर्शन के पीछे हैं इस शख्स का हाथ, स्वयं रवि शास्त्री ने किया खुलासा 

AUSvsIND: तेज गेंदबाजो के शानदार प्रदर्शन के पीछे हैं इस शख्स का हाथ, स्वयं रवि शास्त्री ने किया खुलासा

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेली जा रही चार टेस्ट मैचों की डोमेन बॉर्डर गावस्कर टेस्ट श्रृंखला अब अपने सबसे अंतिम चरण में प्रवेश कर चुकी हैं. मेलबर्न में खेला गया बॉक्सिंग डे टेस्ट मेहमान भारतीय क्रिकेट टीम ने बड़े ही शान से जीतकर अपने नाम किया.

विराट एंड कंपनी पूरे 137 रनों के बड़े अंतराल से मेलबर्न फतह करने में कामयाब हुई. बॉक्सिंग डे टेस्ट जीतने के साथ ही टीम इंडिया ने बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज में 1-2 की अहम बढ़त भी बना ली हैं.

तेज गेंदबाजो ने मचाई धूम 

AUSvsIND: तेज गेंदबाजो के शानदार प्रदर्शन के पीछे हैं इस शख्स का हाथ, स्वयं रवि शास्त्री ने किया खुलासा 1
Image Credit : BCCI Twitter

मेलबर्न टेस्ट जीतने के साथ ही पूरे भारत में जश्न का माहौल बन गया. खेल प्रेमियों के साथ साथ भारतीय टीम के खिलाड़ियों और सपोर्टिंग स्टाफ ने भी जीत के हर एक पल को बखूबी जीया. टीम की जीत में यूँ, तो सभी ग्याराह के ग्याराह खिलाड़ियों ने अपना अहम योगदान दिया, लेकिन जीत की असली वजह हमारे तेज गेंदबाजो की शानदार गेंदबाजी रही.

पूरे टेस्ट मैच के दौरान टीम इंडिया के तेज गेंदबाजो ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के 20 में से 15 विकेट चटकाए, वहीं  बाकी के पांच विकेट लेफ्ट आर्म ऑर्थोडॉक्स स्पिन गेंदबाज रविन्द्र जडेजा के खाते में गये.

खुश हुए शास्त्री 

AUSvsIND: तेज गेंदबाजो के शानदार प्रदर्शन के पीछे हैं इस शख्स का हाथ, स्वयं रवि शास्त्री ने किया खुलासा 2

भारतीय टीम की एतिहासिक और यादगार जीत के बाद टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री की भी ख़ुशी का ठिकाना नहीं हैं. कुछ ही समय रवि शास्त्री ने टीम इंडिया की जीत के बाद सोशल मीडिया के जरिये अपनी खुशी जाहिर की… रवि शास्त्री ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट अपलोड़ कर लिखा, कि…

”बहुत खूब, लड़को… भरत अरुण आपने जो हमारे गेंदबाजो के साथ काम किया, उसके लिए आपको शत प्रतिशत अंक मिलते हैं.”

मुख्य कोच रवि शास्त्री ने भारतीय टीम के गेंदबाजो के लगातार शानदार प्रदर्शन का सारा श्रेय टीम के बोलिंग कोच भरत अरुण को दिया.

अब बारी अंतिम जंग की

AUSvsIND: तेज गेंदबाजो के शानदार प्रदर्शन के पीछे हैं इस शख्स का हाथ, स्वयं रवि शास्त्री ने किया खुलासा 3
Image Credit : BCCI Twitter

दोनों देशों की बीच अब टेस्ट श्रृंखला का अंतिम मुकाबला गुरूवार, 3 जनवरी से सिडनी के मैदान पर खेला जायेगा. जहाँ विराट एंड कंपनी पहली बार ऑस्ट्रेलियाई सरजमी पर टेस्ट श्रृंखला जीतने के लिए मैदान पर उतरेगी.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts