फिर वायरल हुआ आर्चर का पुराना ट्वीट, कई साल पहले उठाया था रवि शास्त्री पर सवाल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

फिर एक बार वायरल हुआ जोफ्रा आर्चर का पुराना ट्वीट, कई साल पहले उठाया था रवि पर सवाल, जानें क्या है पूरी सच्चाई 

फिर एक बार वायरल हुआ जोफ्रा आर्चर का पुराना ट्वीट, कई साल पहले उठाया था रवि पर सवाल, जानें क्या है पूरी सच्चाई

कपिल देव सहित तीन सदस्यीय समिति ने मुख्य कोच रवि शास्त्री को एक बार फिर भारतीय क्रिकेट टीम की कमान सौंपी। शास्त्री के कोच बनने के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया अधिकतर क्रिकेट फैंस समिति द्वारा लिए गए इस फैसले पर नाराजगी जताते नजर आए। इसी बीच इंग्लैंड के तेज गेंदबाज़ जोफ्रा आर्चर का एक ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने रवि नाम का इस्तेमाल किया है।

जोफ्रा आर्चर की ट्वीट की सच्चाई

जोफ्रा आर्चर अक्सर अपने ट्वीट्स के लिए खबरों में आते रहते हैं। आर्चर ने विश्व कप से जुड़ी हर छोटी-बड़ी बातों को ट्वीट कर शेयर किया था। न जानें कैसे लेकिन आर्चर के पुराने ट्वीट्स मौजूदा परिस्थितियों पर सटीक बैठ जाते हैं। ऐसा ही कुछ एक बार फिर हुआ है।

रवि शास्त्री को भारतीय क्रिकेट टीम की कमान सौंपने के बाद जोफ्रा आर्चर का ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने लिखा है रवि क्यों? अब हम आपको बताते हैं कि आर्चर का यह ट्वीट 5 साल पुराना है।

उन्होंने यह ट्वीट 27 मार्च 2014 को किया था। अब उन्होंने यह बात ट्विटर पर किस रवि की बात करते हुए लिखी। हो सकता है वह अपने किसी दोस्त या सूरज वाले रवि की बात कर रहे हो लेकिन फिलहाल यह ट्वीट काफी सुर्खियों बटोर रहा है।

इन दिग्गजों को पछाड़ आगे निकले शास्त्री

फिर एक बार वायरल हुआ जोफ्रा आर्चर का पुराना ट्वीट, कई साल पहले उठाया था रवि पर सवाल, जानें क्या है पूरी सच्चाई 1

भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव के नेतृत्व वाली पैनल क्रिकेट सलाहकार समिति ने शुक्रवार को बीसीसीआई मुख्यालय में शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों के साक्षात्कार आयोजित किए। कपिल देव ने कहा कि शीर्ष तीन फिनिशर्स नंबर 1 पर शास्त्री, नंबर 2 पर हेसन और नंबर 3 पर मूडी थे।

रवि शास्त्री को दोबारा भारतीय क्रिकेट टीम की कमान सौंप दी है। शास्त्री ने इस पद को बनाए रखने के लिए टॉम मूडी और माइक हेसन को पछाड़ दिया। 2021 में वर्ल्ड टी 20 आई के बाद उनका नया अनुबंध समाप्त हो जाएगा।

रवि शास्त्री की उपलब्धियां

अपने अभी तक के कार्यकाल में रवि शास्त्री ने भारत को 11 टेस्ट जीतने में मदद की (21 रन, सात हार गए)। उनके कार्यकाल में, भारत आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में शीर्ष पर रहा है, हालांकि वे दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज हार गए थे। इस अवधि के दौरान, भारत ने अपने 61 एकदिवसीय मैचों में से 44 जीते और 2019 विश्व कप का सेमीफाइनल बनाया। उन्होंने इस चरण के दौरान 36 T20I में से 25 जीते।

Related posts