रवि शास्त्री ने महेंद्र सिंह धोनी की भारतीय टीम में वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

रवि शास्त्री ने महेंद्र सिंह धोनी की भारतीय टीम में वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान 

रवि शास्त्री ने महेंद्र सिंह धोनी की भारतीय टीम में वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी फील्ड में कब वापसी करेंगे, ये सवाल अभी भी बना हुआ है. इस बीच धोनी के संन्यास तथा उनकी वापसी को लेकर कई लगातार चर्चा हो रही हैं. लेकिन भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने अब धोनी के भविष्य को लेकर बड़ा बयान दिया है.

रवि शास्त्री ने महेंद्र सिंह धोनी की भारतीय टीम में वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान 1

बता दें कि धोनी इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप के बाद से फील्ड में नहीं उतरे हैं. उन्होंने पहले 2 महीने का ब्रेक लिया था, लेकिन बाद में इस ब्रेक को बढ़ा लिया. हालांकि पिछले कुछ समय से धोनी वापसी की तैयारियों में जुट गए हैं. लेकिन अब भी ये साफ नहीं हो सका है कि वे किसी सीरीज से वापसी करेंगे.

रवि शास्त्री ने दिया बयान

रवि शास्त्री ने महेंद्र सिंह धोनी की भारतीय टीम में वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान 2

महेंद्र सिंह धोनी पर बोलते हुए भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में कहा कि

यह सबकुछ इस बात पर निर्भर करेगा कि वह कब खेलना शुरू करते हैं और आईपीएल के दौरान कैसा खेल दिखाते हैं. दूसरे विकेटकीपिंग में किस तरह का प्रदर्शन करते हैं या उन सभी विकेटकीपर का प्रदर्शन कैसा रहता है जिनको धोनी के विकल्प के तौर पर देखा जा रहा है. आईपीएल एक बहुत ही बड़ा टूर्नामेंट साबित होने वाला है क्योंकि यह आखिरी टूर्नामेंट होगा जिसके बाद लगभग 15 सदस्यीय टीम का फैसला हो जाएगा.

आईपीएल की फॉर्म से निर्धारित होगी धोनी कि वापसी

रवि शास्त्री ने महेंद्र सिंह धोनी की भारतीय टीम में वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान 3

इसके साथ ही रवि शास्त्री ने कहा कि एमएस धोनी को टीम में आने के लिए हमें आईपीएल प्रदर्शन देखना काफी जरूरी है. उन्होंने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा

“धोनी वह खिलाड़ी है जो टीम में हो सकता है और शायद नहीं भी हो सकता है. अब चोट या फिर किसी और कारण का हम नहीं कह सकते है. मैं कहना चाहूंगा कि आईपीएल के बाद हमें बेहतर तरीके से पता चल जाएगा. मैं तो यही कहना चाहूंगा कि कौन कहां होगा यह कयास लगाने से बेहतर होगा कि आईपीएल के खत्म होने का इंतजार कर लिया जाए. उसके बाद ही आप इस स्थिति में होंगे की जान सकें कि देश के सर्वश्रेष्ठ 17 खिलाड़ी कौन हैं.”

और भी जानें :- 5 भारतीय युवा खिलाड़ी जो आईपीएल 2020 से विश्व कप 2020 में बना सकते हैं जगह

बता दें कि आईपीएल 2020 अप्रैल और मई के महीने में खेली जाएगी. पिछले साल विश्व कप वजह से टूर्नामेंट मार्च में ही शुरु हो गया था. वहीं अगर टी20 विश्वकप की बात करें तो उसकी शुरुआत 18 अक्टूबर 2020 से होनी है, तथा इसका फाइनल ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में 15 नवंम्बर को होगा.

Related posts

Leave a Reply