रवि शास्त्री

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री और बॉलीवुड अभिनेत्री निमरत कौर की इन दिनों अफेयर की ख़बरें सोशल मीडिया पर काफी चल रही है. सोमवार को एक रिपोर्ट में इस तरह की खबर सामने आई. जिसके बाद फैंस शास्त्री को जमकर ट्रोल करने लगें. बवाल बढ़ता देख कल शाम को ही निमरत कौर को अपनी बात रखानी पड़ी. हालांकि मामला अब भी शांत न होता देख खुद शास्त्री ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

इस विवाद को लेकर रवि शास्त्री ने मिड डे से बात करते हुए साफ़ किया है कि “ये सिर्फ अफवाह है. मेरे और निमरत कौर के बीच ऐसा कुछ भी नहीं हैं.”

आपको बता दें कि रवि शास्त्री इस समय टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड के दौरे पर है. इस खबर को लेकर निम्रत कौर ने भी ट्वीट कर इसे काल्पनिक खबर बताया था. निमरत कौर ने ट्वीट किया था कि जो कुछ भी आज उन्हें पता चला वो सब काल्पनिक है और काल्पनिक बातें कभी कभी बहुत तकलीफ देती हैं.

निमरत के बाद अब शास्त्री ने तोड़ी चुप्पी, अफेयर वाली बात पर कही ये बात 1

गौरतलब है कि एक अंग्रेजी अखबार ने अपनी खबर में बताया था कि शास्त्री और निमरत करीब पिछले दो वर्षो से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इस खबर के आने के बाद बाज़ार में इसने इतना जोर पकड़ा कि शास्त्री और निमरत ट्विटर पर ट्रेंड पर चलने लगे.

इन ख़बरों के ट्रेंड पर चलने के बाद अभिनेत्री निमरत कौर ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है उन्होंने करीब शाम चार बजे ट्वीट करते हुए अपनी सफाई दी.

रवि शास्त्री जोकि 56 साल के हैं ने 1990 में रितु सिंह से शादी की थी. रवि की एक बेटी भी है. रवि का नाम इससे पहले अमृता सिंह के साथ भी जुड़ चुका है. माना जाता है 80 के दशक में रवि ने उन्हें भी डेट किया.

Leave a comment