रवि शास्त्री ने सौरव गांगुली को लेकर कही दिल छूने वाली बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सौरव-शास्त्री का खेल मीडिया के लिए ‘चाट और भेल पुरी’ का काम करता है: रवि शास्त्री 

सौरव-शास्त्री का खेल मीडिया के लिए ‘चाट और भेल पुरी’ का काम करता है: रवि शास्त्री

भारतीय क्रिकेट टीम के दो पूर्व कप्तान जिसमें से मौजूदा समय में एक भारतीय टीम के मुख्य कोच के रूप में अपनी सेवाएं दे रहा है तो दूसरा भारतीय क्रिकेट को ही कन्ट्रोल कर रहा है यानि भारतीय क्रिकेट कन्ट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष पद पर आसीन हैं। अब आप समझ गए होंगे कि हम किन दो पूर्व भारतीय कप्तानों की बात कर रहे हैं।

सौरव गांगुली और रवि शास्त्री के रिश्तें रहे हैं तल्ख

जी हां…. आप सही समझे यहां पर हम बात कर रहे हैं पूर्व दिग्गज कप्तान सौरव गांगुली और रवि शास्त्री के बारे में सौरन गांगुली जहां बीसीसीआई के अध्यक्ष के पद पर हैं तो वहीं रवि शास्त्री भारतीय क्रिकेट टीम के कोच के रूप में काम कर रहे हैं।

सौरव-शास्त्री का खेल मीडिया के लिए 'चाट और भेल पुरी' का काम करता है: रवि शास्त्री 1

वैसे तो इतिहास गवाह रहा है कि सौरव गांगुली और रवि शास्त्री में आपस में कभी नहीं बनी है। सौरव गांगुली और रवि शास्त्री आपस में अक्सर ही रिश्तों को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। जिनके रिश्ते बड़े तल्ख माने जाते रहे हैं।

रवि शास्त्री ने सौरव गांगुली को लेकर कही बड़ी बात

कई मौके ऐसे आए हैं जब रवि शास्त्री और सौरव गांगुली ने एक-दूसरे के खिलाफ अपने रिश्तों को लेकर बात की है जिससे साफ झलकता था कि दोनों के बीच मतभेद जरूर हैं। लेकिन समय ने ऐसी करवट ली कि अब सौरव गांगुली बीसीसीआई के आका बने हैं तो उनके अंडर में रवि शास्त्री को भारतीय टीम के कोच के रूप में काम करना पड़ रहा है।

सौरव-शास्त्री का खेल मीडिया के लिए 'चाट और भेल पुरी' का काम करता है: रवि शास्त्री 2

रवि शास्त्री वैसे तो कभी सौरव गांगुली की तारीफ करते नहीं दिखे हैं लेकिन इस बार शास्त्री ने दादा की जमकर तारीफ की है। इंडिया टूडे के संवाददाता बोरिया मजूमदार के साथ बात करते हुए रवि शास्त्री ने सौरव गांगुली को लेकर बड़ी बात कही है।

मैं गांगुली के खिलाड़ी के रूप में करता हूं बहुत सम्मान

रवि शास्त्री ने कहा कि “उन्होंने(गांगुली) ने भारतीय क्रिकेट के सबसे मुश्किल समय में संभाला। आपको लोगों के वापस लाने पर विश्वास की जरूरत है। एक क्रिकेटर के रूप में उन्होंने क्या किया है उसके लिए मेरा उनके प्रति बहुत सम्मान है।

सौरव-शास्त्री का खेल मीडिया के लिए 'चाट और भेल पुरी' का काम करता है: रवि शास्त्री 3

अगर लोगों को लगता है कि मैं सम्मान नहीं करता हूं तो उन लोगों को भाड़ में जाने दो। जहां तक सौरव-शास्त्री का खेल है जो कि मीडिया के लिए शानदार चाट और भेल पुरी है।

Related posts