संगीता और मनोज प्रभाकर के बाद अब रवि शास्त्री की अजहर पर तीखी प्रतिक्रिया

Krishna / 17 May 2016

प्रसिद्ध और विवादित पूर्व भारतीय कप्तान अजहरुद्दीन पर बनी फिल्म जब से बननी शुरू हुई थी, उसी समय से यह फिल्म विवादों में घिरी हुई है. पहले लोगों ने इस फिल्म का विरोध किया, बाद में फिल्म रिलीज होने के बाद संगीता बिजलानी और मनोज प्रभाकर ने इस पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त किया.

अब इसमें एक और नाम जुड़ गया है, और वो नाम है भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी और पूर्व टीम डायरेक्टर रवि शास्त्री का रवि शास्त्री ने इस फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए काफी नराजगी जाहिर किया है.

रवि शास्त्र ने कहा, कि “इस फिल्म में सिर्फ अजहरुद्दीन को बेदाग दिखाने की कोशिस किया गया है.”

गौरतलब है, कि अजहर में रवि शास्त्री की भूमिका फिल्म अभिनेता गौतम गुलाटी ने निभाया है, जिसमे शास्त्री को वुमनाइजर की तरह दिखाया गया है.

फिल्म में शास्त्री को लड़कियों का शौक़ीन दिखाया गया है, जिसके लिए वो अपनी पत्नी से भी धोखेबाजी करते हुये दिखाये गये है.

वहीं रवि शास्त्री के अलावा फिल्म की एक सीन में पूर्व क्रिकेटर और अजहरुद्दीन को मैच फिक्सिंग में फंसाने के लिए स्टिंग ऑपरेशन करने वाले पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर को भी महिला एडवोकेट मीरा राजपुत के साथ कुछ गलत हरकते करके उसका साथ पाने की कोशिस करते हुए दिखाया गया है.

पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म को मोहम्मद अजहरुद्दीन के मैच फिक्सिंग की घटना पर बनाया गया है, जिसे अजहर की बायोपिक बताया जा रहा है, लेकिन इसमें तथ्यों को काफी तोड़ मडोडकर दिखाया गया है, इस फिल्म में अजहर को मैच फिक्सिंग करते हुए भी दिखाया गया है, लेकिन हर मैच के अंत में उन्हें मैच फिक्सिंग न करते हुए सिद्ध किया गया है. साथ ही अंत मे अजहरुद्दीन को कोर्ट द्वारा बरी किया गया है, इसमें पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव और नवजोत सिंह सिद्धू के किरदार के साथ भी नाइंसाफी किया गया है.

Related Topics