रवि शास्त्री ने कहा ऋषभ पंत युवा हैं गलतियों से सीखेंगे

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

विराट और रोहित के बाद ऋषभ पन्त के बचाव में उतरे रवि शास्त्री 

विराट और रोहित के बाद ऋषभ पन्त के बचाव में उतरे रवि शास्त्री

भारत की टीम अब महेंद्र सिंह धोनी का विकल्प खोज रही है. जिसके लिए वो युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत को मौका दे रहे हैं. लेकिन अभी तक पंत इसका फायदा नहीं उठा पा रहे हैं. जिसके कारण उनके स्थान पर अब सवाल उठाए जा रहे हैं. जिसके बारें में अब खुद भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने बड़ा बयान दिया है.

रवि शास्त्री ने दिया बयान

रवि शास्त्री

युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अब तक खुद को साबित नहीं कर पायें हैं. बल्लेबाज और विकेटकीपर दोनों रूप में वो खुद को साबित करने में नाकाम रहे हैं. जिसके कारण उनके स्थान पर सवाल उठ रहे हैं. हालाँकि चयनकर्तायों ने ऋषभ पंत को वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में भी मौका दिया है. हिन्दुस्तान टाइम्स को एक इन्टरव्यू देते हुए भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा

वर्तमान में भारतीय क्रिकेट में ऋषभ पंत सबसे बड़ा विषय है. जबकि कुछ लोग उसे प्यार करते हैं, अन्य लोग उसकी खिंचाई पसंद करते हैं, लेकिन मेरे लिए उस लड़के में एक सुपरस्टार है, जिसे कुछ और मौके देने की आवश्यकता है.

ऋषभ पंत युवा हैं उन्हें सीखने की जरुरत

विराट और रोहित के बाद ऋषभ पन्त के बचाव में उतरे रवि शास्त्री 1

विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के बारें में बोलते हुए कहा कि

बस उसे बताना है कि आप युवा हैं और कोई भी आपसे एक दिन में सब कुछ सीखने की उम्मीद नहीं करता है. आप गलतियाँ कर सकते हैं, लेकिन जब तक आप उसके बारे में सोचते हैं और उन गलतियों को सुधारने के तरीकों के बारे में बात करते हैं, आपको पता है कि यह खेल आपको क्या सिखाएगा.

एक दिन में सुपरस्टार नहीं बनेंगे ऋषभ पंत

विराट और रोहित के बाद ऋषभ पन्त के बचाव में उतरे रवि शास्त्री 2

उस युवा खिलाड़ी के बारें में बोलते हुए भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री में कहा कि

आप एक दिन में सुपरस्टार नहीं बनने जा रहे हैं. आपके पास करियर में अपने उतार-चढ़ाव होंगे. यह जीवन है, लेकिन जितना अधिक आप मेहनत करते हैं, आप जितना अधिक त्याग करेंगे, आप उतने ही बेहतर होते जाएंगे.

Related posts