रवि शास्त्री ने कहा महेंद्र सिंह धोनी हैं दिग्गज खिलाड़ी, जब चाहे टीम में कर सकते हैं

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

रवि शास्त्री ने कहा, महेंद्र सिंह धोनी दिग्गज खिलाड़ी, जब चाहे टीम में कर सकते हैं वापसी 

रवि शास्त्री ने कहा, महेंद्र सिंह धोनी दिग्गज खिलाड़ी, जब चाहे टीम में कर सकते हैं वापसी

विश्व कप के बाद से भारतीय टीम के लिए पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने नहीं खेला है. पिछली कुछ सीरीज से वो लगातार आराम ले रहे हैं. अब उम्मीद है की वो अगली सीरीज से भी आराम ले सकते हैं. महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास पर बहुत चर्चा चल रही है. जिस पर अब रवि शास्त्री ने अपनी राय रखी है.

रवि शास्त्री  ने महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास पर दी अपनी राय

भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने द हिन्दू को एक इन्टरव्यू देते हुए महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास पर अपनी राय रखते हुए कहा कि

” वो हमारी टीम के बहुत ही महान खिलाड़ी हैं. इसके साथ ही वो लिस्ट में भी सबसे ऊपर हैं. उन्हें कब वापसी करनी है ये वो खुद फैसला लेंगे. विश्व कप के बाद से मैंने उनसे बात नहीं की है. उन्हें अब खेलना शुरू करना चाहिए उससे बाद देखते हैं की चीजें कहा जाती हैं.”

ऋषभ पंत के ख़राब प्रदर्शन के बाद अब लोग चाहते हैं की टीम में एक बार फिर से अनुभवी महेंद्र सिंह धोनी की वापसी हो. जिसके कारण अब धोनी के वापसी पर सवाल उठ रहे हैं.

मुंबई में धोनी खेल रहे चैरिटी फुटबॉल मैच

इंग्लैंड में हुए विश्व कप के सेमीफाइनल मैच के बाद महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट नहीं खेल रहे. पहले उन्होंने अपने परिवार के साथ समय बिताया और उसके बाद वो 15 दिनों के लिए सेना के साथ जुड़ें. जहाँ से वापस आने के बाद ही वो कभी टेनिस खेलते हुए नजर आते हैं.

तो कभी लीएंडर पेस के साथ मुंबई में चैरिटी मैच खेलते हुए नजर आते हैं. भारतीय टीम के फैन्स और खुद महेंद्र सिंह धोनी यदि उन्हें दोबारा भारतीय टीम के हिस्सा बनते हुए देखना चाहते हैं, तो उसके लिए धोनी को दोबारा क्रिकेट का अभ्यास शुरू करना होगा. जिससे वो खुद को तैयार कर सके.

बांग्लादेश के खिलाफ भी नहीं खेलेंगे धोनी

वेस्टइंडीज दौरे और दक्षिण अफ्रीका सीरीज से अपना नाम वापस लेने के बाद अब उम्मीद थी की महेंद्र सिंह धोनी बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले टी20 सीरीज में खेलते हुए नजर आयेंगे. लेकिन कहा जा रहा है की महेंद्र सिंह धोनी बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली घरेलू सीरीज से भी अपना नाम वापस ले सकते हैं.

Related posts